आपका स्नेह और आशीर्वाद ही मेरी सबसे बड़ी पूंजी : सुदेश राय

स्वतंत्र समय, सीहोर

शनिवार को भाजपा प्रत्याशी विधायक सुदेश राय के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा विशाल रैली निकाली गई थी, इसके पश्चात आम सभा का आयोजन किया गया था। इस मौके पर भाजपा के स्टार प्रचारक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने क्षेत्रवासियों और कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार किया था। जिससे सीहोर विधानसभा भाजपामय हो गया है। वहीं रविवार को भाजपा  कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा प्रत्याशी श्री राय ने शहरी क्षेत्र में कन्याओं की आरती और तिलक कर जनसंपर्क का श्रीगणेश किया।

रविवार को सुबह सीहोर विधानसभा क्षेत्र में नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ शहर के शीतल विहार कालोनी, शांति विहार कालोनी, हाउसिंग बोर्ड, अवधपुरी, चाणक्यपुरी और भोपाल नाके पर भाजपा प्रत्याशी श्री राय ने जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान घर-घर पर पहुंचकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने शहर की तस्वीर बदल दी है। प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने शहर के लिए अपने वादे अनुसार विकास की राशि दी है। जिससे शहर का विकास महानगर की तर्ज पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने महिला सशक्तिकरण के लिए अनेकों उल्लेखनीय कार्य किए हैं। नारी उत्थान, उनके सम्मान में भाजपा सरकार हमेशा अग्रणी रही है और आगे भी अग्रणी रहेगी। उन्होंने कहा कि पीएम ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देकर बेटियों को समाज में बराबरी का अधिकार देने का काम किया है। सरकार अपने इस नारे को आज भी सफल और कामयाब बनाने में जुटी हुई है।

महिलाओं को आत्मनिर्भर व खुशहाल होने के लिए सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का उपयोग करना होगा। ये बात भी सही है कि नारी शक्ति ने देश और समाज को आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने महिलाओं के उत्थान एवं उनके कल्याण के लिए ढेरों योजनाएं लागू की हैं। इनमें सुकन्या योजना और उज्जवला योजना महत्वपूर्ण हैं। उज्जवला योजना से महिलाओं को बीधुआं और धूल गुब्बार से राहत मिली है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कन्यादान, लाडली बहना योजना सहित अन्य कल्याणकारी योजना चलाई है। जिससे सबका साथ और सबका विकास हो रहा है।