इंदौर का गौरव बढ़ाने वालों के नाम होगा अहिल्या गौरव अवार्ड, इन हस्तियों को मिलेंगे पुरुस्कार, इनाम में दी जाएगी लाखों की राशि

Indore News : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर जो कि स्वच्छता के मामले में कुछ सालों से लगातार प्रथम स्थान प्राप्त कर रहा है। हाल ही में अभी लोकमाता अहिल्या देवी का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए और भी कई बड़े नेता व अन्य लोग भी शामिल हुए थे। आपको बात दें कि इंदौर शहर का गौरव बढ़ने वाले लोगों को अब अहिल्या सेवा समिति या अहिल्या सेवा इंदौर महानगर द्वारा पुरस्कार दिए जाएंगे। जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धि हासिल की है उन्हें भी अवार्ड के द्वारा नवाजा जाएगा और इनाम के तौर पर लाखों रुपए की राशि भी दी जाएगी।

अहिल्या सेवा के संयोजक विनोद खंडेलवाल ने बताया है कि इंदौर में रहन वाले बहुत सारे लोग है, जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों जैसे – व्यापार, शिक्षा, खेल, सामाजिक कार्य, पत्रकार, वकील, अभिनेता, कलाकार, राजनेता या फिर अन्य क्षेत्र में सफलता हासिल की है। इन सभी लोगो को पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा और साथ में उन्हें 1 लाख रुपए की राशि भी प्रदान की जाएगी।

इस सम्मान को अहिल्या गौरव अवार्ड नाम दिया गया है जानकारी के मुताबिक यह कार्यक्रम बड़े स्तर पर किया जाएगा और इसके लिए सम्पूर्ण इंदौर शहर को आमंत्रित किया जाएगा। आप भी सोच रहे होंगे कि यह अवार्ड क्यों दिया जा रहा है क्योंकि इसमें सभी लोग एकत्रित होंगे, जिससे सभी को उनकी पसंद के अनुसार वोटिंग पोल जारी किया जाएगा। इसके अंतर्गत इंदौर के नाम रोशन वाले लोग जिन्हे आप जानते है उनके बारे में यहां जानकारी दे सकते है।