इंदौर-मुंबई के बीच सप्ताह में तीन दिन नई फ्लाइट, एलायंस एयर ने शुरू की बुकिंग

स्वतंत्र समय, इंदौर

इंदौर के देवी अहिल्या बाई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 16 जनवरी से नई फ्लाइट शुरू होने जा रही है। यह फ्लाइट इंदौर से मुंबई और मुंबई से इंदौर की रहेगी। फ्लाइट का संचालन एलायंस एयर करेगी। इंदौर से मुंबई की यह फ्लाइट सप्ताह में 3 दिन संचालित होगी। यह त्री-साप्ताहिक उड़ान सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को संचालित होगी। एलायंस एयर ने नई फ्लाइट के लिए टिकट बुकिंग भी शुरू कर दी है। एलायंस एयर अभी इंदौर से दो घरेलू उड़ानों का संचालन कर रही है, जिनमें इंदौर से नई दिल्ली और इंदौर से ग्वालियर की सीधी उड़ान शामिल है। कंपनी इंदौर से नई दिल्ली और इंदौर से ग्वालियर के लिए शनिवार को छोडक़र हफ्ते में 6 दिन फ्लाइट का संचालन करती है। नई दिल्ली और ग्वालियर के बाद अब कंपनी 16 जनवरी से मुंबई के लिए सीधी उड़ानों का संचालन करेगी। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट प्रबंधन ने इसकी मंजूरी भी दे दी है। उड़ानों का संचालन एटी आर विमान के साथ होगा, जिनकी क्षमता 72 यात्रियों की होगी। वहीं मप्र के ईको-टूरिज्म बोर्ड के सदस्य टीके जोस ने बताया कि यह उड़ान इंदौर से जाने वाले यात्रियों की मुंबई से देर रात की अंतरराष्ट्रीय उड़ान पकडऩे में मदद करेगी। वहीं एयरलाइंस ने 3 जनवरी से टिकट बुकिंग शुरू कर दी है। इंदौर से मुंबई का किराया 4 हजार 568 रुपए और मुंबई से इंदौर का किराया 4 हजार 300 रुपए कंपनी ने रखा है।

यह रहेगा उड़ानों का शेड्यूल

  • फ्लाइट नंबर 9आई659 मुंबई के टर्मिनल-1 से 18.55 बजे उड़ान भरेगी जो कि 2 घंटे बाद यानी 20.55 बजे इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट पर उतरेगी।
  • फ्लाइट नंबर 9आई660 इंदौर के देवी अहिल्या बाई होल्कर एयरपोर्ट से 21.20 बजे उड़ान भरेगी जो कि 2 घंटे बाद यानी 23.20 बजे मुंबई के टर्मिनल-1 पर उतरेगी।