इंदौर में बारिश ने मचाया कहर, 24 घंटे में 6 इंच से ज्यादा बारिश की गई दर्ज, चोरल नदी के बहाव में पूर्व मंत्री का बेटा और दोस्त बहा

इंदौर: मध्यप्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है। मध्यप्रदेश के इंदौर में भारी ने लोगों को आफत में डाल दिया, अति बारिश हो जाने से शहर जलमग्न हो गया। जानकारी के अनुसार शहर में आज सुबह 5:30 बजे तक मौसम विभाग के अनुसार पिछले 21 घंटों में 6.08 इंच की बरसात दर्ज की गई है। जिसके बाद अब शहर में कुल 96.6 सेमी (38.6 इंच) की बरसात हुई है।

भारी बारिश के चलते शहर में पूरी तरह से अलर्ट जारी कर दिया गया है। कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने आज शनवार को जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में अवकाश की घोषणा की है।

महापौर का अलर्ट
महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मौसम की चेतावनी के बाद नगर निगम के अधिकारियों और झोन के अफसरों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं। नगर निगम के कंट्रोल रूम में मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं।

चोरल नदी में दुर्घटना

अति बारिश के कारण चोरल नदी में दुर्घटना हो गई, जिसमें दो युवकों की जान को खतरा पैदा हुआ। जानकारी के अनुसार इस घातक स्थिति में पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे यशवर्धन और उनके दोस्त तेजस नदी के बीच गाड़ी ले जाकर पार्टी कर रहे थे। इस दौरान नदी में पानी का स्तर बढ़ जाने से दोनों गाड़ी सहित बह गए। बड़ी मसक्कत के बाद देर रात ग्रामीणों ने दोनों को बचा लिया। जिसके बाद दोनों युवक सुरक्षित है।