इन अभिनेत्रियों ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी करियर की शुरुआत, अब करती हैं फैंस के दिलों पर राज

बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के चलते हमेशा सुर्खियों पर बनी रहती हैं। कोई अपने सिम्पल लुक से फैंस का दिल जीत लेती है तो कोई ग्लैमरस लुक से लोगों का दिल धड़का देती हैं। आज बॉलीवुड की कुछ ऐसी हसीनाएं जिन्होंने अपनी करियर की शुरुवात साउथ इंडस्ट्री से की थी। साउथ में अच्छी पहचान हासिल करने के बाद इन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और आज वह यहां सबके दिलों में राज करती हैं। बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के कारण साथ ही अच्छी एक्ट्रेस के चलते सभी लोग इनके फैन्स हैं। चलिए आपको बताते है इन खूबसूरत हसीनाओं और उनके करियर के बारे में की उन्होंने कैसे अपनी पहचान और अपने नाम को इतना बड़ा बनाया की दुनिया के सारे लोग उन्हें जानते हैं।

दीपिका पादुकोण
दीपिका ने अपनी करियर की शुरुवात साऊथ फिल्म ऐश्वर्या से की थी जिसमे वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करते हुए देखी गई थी। शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण ने एक फिल्म की थी ओम शांति ओम। जिसमे दीपिका पादुकोण ने अपने लुक के चलते दर्शको के दिल पर गहरी चाप छोड़े हुए हैं। सभी इनकी सादगी के दीवाने हैं।
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुवात साउथ सुपरस्टार थालापति विजय की फिल्म थामीजान से शुरू की थी। इसके बाद सनी देओल की फिल्म द हीरो में उन्होंने काम किया और इस बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड नहीं बल्कि एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं और हॉलीवुड की दुनिया में भी बेहतरीन काम के जरिए अपना नाम कमा रही हैं। आज वह इंटरनेशनल लेवल पर भी फेमस हैं।
ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शामिल किया गया है। अपने करियर के चलते उन्होंने शानदार फिल्मों में काम किया है और सारी दुनिया में अपना नाम कमाया हैं। वो आज भी एक्टिंग की दुनिया में काफी एक्टिव है लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने अपनी करियर की शुरुवात फिल्म इरुवर से की थी।

कृति सेनन

कृति सेनन भी अब बॉलीवुड की सबसे चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री बन गई हैं। इन्होने अपने करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है और दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है। बॉलीवुड फिल्मों में काम शुरू करने से पहले इस एक्ट्रेस ने महेश बाबू के साथ फिल्म नीनोकडाइन में काम किया था।

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदांना अपनी खूबसूरती के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।अपनी सादगी के चलते उन्होंने नेशनल क्रश का टैग भी अपने नाम किया है। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म गुडबाय से की थी। हालांकि, वो पहले से ही साउथ सिनेमा में चर्चा में रही हैं और लाखों लोग उनके आज भी दीवाने हैं।