एलविश यादव की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला संग बढ़ी रही नज़दीकिया, तस्वीरें हो रही वायरल

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के विनर एलविश यादव फैंसों के बीच काफी चर्चा में बने रहते हैं। इस शो को वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले एलविश यादव (Elvish Yadav) ने जीता था। एलविश यादव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव बने रहते हैं। इस शो के जीतने के बाद वह काफी एलविश यादव काफी चर्चा में बने हुए है साथ में इनकी तस्वीरें और वीडिओ इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

मशहूर यूट्यूबर एलविश यादव की कुछ तस्वीरें और वीडिओ इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमे वह बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के नज़दीकिया बढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एलविश यादव के फैंस इन वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार इस शो के जितने के बाद उनके पास काम की कोई कमी नहीं हैं। वह काफी व्यस्त नजर आते हैं। एलविश यादव से जुड़ी खबर हर एक लोगों को काफी पसंद आती हैं। बताया जा रहा है कि वह बहुत जल्द म्यूजिक वीडिओ के लिए राजस्थान में शूटिंग करते नजर आएंगे।

वायरल हुए वीडियो में बिग बॉस विजेता को अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ शूटिंग करते हुए देखा जा सकता हैं। मशहूर यूट्यूबर एलविश यादव इससे पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए बैंकाक गए हुए थे। खबरों के मुताबिक उनके पास लगातार बड़े-बड़े ऑफर आ रहे हैं।