ऐश्वर्या संग रिश्ता टूटने के बाद सलमान खान के करियर में लगे चार चांद, चेहरे पर छलकता था ब्रेकअप का दुःख

Salman Khan Aishwarya breakup: बॉलीवुड इंडस्ट्री की शान और कई दिलों की धड़कन मोस्ट वांटेड मुंडा उर्फ हमारे भाईजान सलमान (Salman Khan) की जिंदगी कई सारे पहलुओं से भरी हैं। लेकिन फिलहाल हम बात करने जा रहे हैं। उनकी लव लाइफ की जहां उनके जीवन में प्यार तो कई बार चलकर आया लेकिन कभी भी पूरा ना हो सका। प्रत्येक रिलेशनशिप के टूटने का दुख अभिनेता सलमान हंसते मुस्कुराते हुए गए लेकिन उन सबमें से एक ऐसा रिलेशन ऐसा था जिसे लेकर वो बेहद ज्यादा गंभीर और पजेसिव थे और किसी भी कीमत पर उसे बिखेरना नहीं चाहते थे।

दरअसल वो था मिस वर्ल्ड रह चुकी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय जिनके साथ (Aishwarya Rai) उनकी लव स्टोरी। इतने सालों बाद भी आज भी इन एक्स कपल्स का रिश्ता लाइमलाइट में बना ही रहता हैं, वहीं आज भले ही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की इकलौती बहु हैं, साथ ही एक बेटी की मां भी हैं लेकिन सलमान संग उनका रिलेशनशिप आज भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहता हैं। इसकी वजह ये थी कि ऐश्वर्या से अलगाव होने के बाद सलमान काफी टूट गए थे।

वहीं फिलहाल ही रवि किशन ने एक साक्षात्कार में इसे लेकर बात की। भोजपुरी अभिनेता रवि ने सलमान के साथ फिल्म तेरे नाम में वर्क किया था और ये फिल्म उसी समय शूट हुई जब सलमान का ऐश्वर्या के साथ अलगाव हुआ ही था। लिहाजन भाईजान उस समय काफी लो चरण में थे। वो सेट पर अधिक किसी से बात नहीं करते थे। पूरा दिन शूटिंग करते और वर्कआउट में खुद को व्यस्त रखते थे।

भोजपुरी स्टार रवि किशन ने बताया कि चूंकि वो उस समय दिल टूटने के दुख से गुजर रहे थे और फिल्म में उनका अभिनय भी कुछ ऐसा ही था अमूमन उनके चेहरे पर वो दुख और पीड़ा दिख रही थी। ये उनके भविष्य की सर्वश्रेष्ठ फिल्म तेरे नाम हैं । लेकिन ऐश्वर्या से दूर होने के बाद उन्होंने अपनी नेक्स्ट फिल्म तेरे नाम में सलमान की शानदार एक्टिंग के चलते उनके फ्लॉप करियर में चार चांद लगा दिए थे।

वहीं 2003 में सिनेमाघरों में आई फिल्म तेरे नाम

अभिनेता सलमान खान की तेरे नाम वर्ष 2003 में सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी थी।जबकि ऐश्वर्या राय से उनका अलगाव 2002 में हुआ था। यानि जब रिश्ता टूटा तो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं दोनों का रिश्ता बड़ी ही दुखद तरह तरह से टूटा और सब दूर इसकी हद से ज्यादा चर्चा हुई हुई। दोनों की खूब जग खिंचाई और बाते हुई। किसी ने ऐश्वर्या को ये रिलेशन टूटने का दोषी साबित किया तो किसी ने सलमान को दुहाई दी।