ओल्ड पलासिया स्थित पीडब्ल्यूडी क्वार्टर में भराया पानी, कर्मचारी होते रहे परेशान

इंदौर: इंदौर के ओल्ड पलासिया में स्थित पीडब्ल्यूडी क्वार्टर में पानी भरा जाने से कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इंदौर लोक निर्माण विभाग, जो सभी शासकीय क्वार्टरों का मेंटेनेंस करता है, गौरतलब है की अपने ही क्वार्टर के मेंटेनेंस पर ध्यान नहीं दे पा रहा है। जिस वजह से हर वर्ष बारिश में कर्मचारियों को परेशान होना पड़ता है।

भारी बारिश के कारण कर्मचारी दो रातों से सो नहीं पाए हैं, और नीचे घरों में पानी इतना भर जाता है कि कुछ कर्मचारियों के सोफा और बिस्तर गीले हो जाते हैं। कई बार इस समस्या की शिकायत की गई है, लेकिन इसका कोई ठोस समाधान नहीं होने के कारण परेशानी बढ़ रही है।

कुछ कर्मचारियों ने यह भी क्वार्टर किराए पर भी उठा रखे हैं, लेकिन विभाग ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की है। यह समस्या कर्मचारियों के लिए जीवन की मुश्किलें बढ़ा देती हैं, लेकिन वरिष्ठ अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

विभाग की कड़ी नजर की आवश्यकता

कर्मचारियों के साथ हो रही इस परेशानी के समाधान के लिए विभाग को त्वरित उपायों की जरुरत है ताकि कर्मचारियों का जीवन आसान हो सके। बारिश से हो रही परेशानियों का नियमित मेंटेनेंस करने का भी विचार किया जाना चाहिए।