कहीं जीत की खुशी तो कहीं हार पर मंथन शुरू

स्वतंत्र समय, खरगोन

विधानसभा चुनाव में जिले की 6 विधानसभाओं में आए अप्रत्याशित परिणामो के बाद कहीं जीत तो कही हार को लेकर खुशी और मंथन का दौर शुरु हो गया है। 18 साल तक शासन करने के बाद भी भाजपा ने जहां प्रदेश में बेहतरीन प्रदर्शन कर पांचवी बार भारी बहुमत से सरकार बनाई तो वही, जिले में प्रत्याशियों के विरोध के बीच भी 6 में से तीन सीटें हासिल करने में कामयाब रही है।
पिछले करीब 2 माह से चुनावी भागदौड़ करने के बाद जीत का स्वाद चखने वाले भाजपा के बालकृष्ण पाटीदार, राजकुमार मेव, सचिन बिरला के साथ ही कांग्रेस के झूमा सोलंकी, केदार डावर, सचिन यादव के लिए 4 दिसंबर की सुबह राहत भरी रही। शारीरिक, मानसिक थकावट भरा चुनावी समय जीत की खुशी के बीच ओझल हो चुका है।
खरगोन प्रत्याशी बालकृष्ण पाटीदार की बात करें तो उन्होंने अपने विधायकी काल का पहला दिन कार्यकर्ताओं से मिल रही बधाईयों, स्वागत- सत्कार में बिताया। पाटीदार सुबह अपने गृहग्राम टेमला स्थित निवास पर पूजन- अर्चन के बाद घर से निकले। सुबह उन्होंने कसरावद रोड़ स्थित इंद्रटेकरी पहुंचकर श्रीश्री 1008 श्री पूर्णानंद बाबा के दर्शन किए। यहां नारियल अर्पित किया, इसके बाद टेमला रोड स्थित कार्यालय पहुंचे। कार्यालय पर दिनभर समर्थक, कार्यकर्ता, पदाधिकारी पुष्पमालाएं लेकर पहुंचते रहे, पाटीदार ने सभी का सत्कार स्वीकार किया।