कांग्रेस की हवा बह रही है, हर जगह बदलाव की लहर नजर आ रही है : दिग्विजय सिंह

स्वतंत्र समय, भिण्ड

मप्र में होने वाले विधानसभा चुनाव अब अंतिम चरण में हैं, ऐसे में कांग्रेस के स्टार प्रचारक मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार को हेलीकॉप्टर से अटेर विधानसभा क्षेत्र के पिथनपुरा चौराहे पर पहुंचकर चुनावी आमसभा को संबोधित किया।
मंच से भाषण के दौरान राज्यसभा सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी और शिवराज सिंह की लाड़ली बहना योजना पर हमला बोलते हुए कहा कि 18 वर्षों में बहना की याद नहीं आई, चुनाव से पहले ही उन्हें आखिर क्यों याद आई। सरकार एक हाथ से लाड़ली बहन के नाम पर पैसा तो दे रही है लेकिन वहीं दूसरे हाथ से बिजली बिल, पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दाम और महंगाई बढ़ाकर उसी जनता जनार्दन से पैसा भी लूट रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार में लोगों पर अत्याचार और जुल्म जमकर हुए हैं, लोगों पर झूठ हरिजन एक्ट लगाकर प्रताडि़त किया गया।
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अटेर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी और सरकार में मंत्री अरविन्द भदौरिया पर विधायक खरीदने के दम भरने का आरोप लगाया, वहीं अपने भाई द्वारा दद्दा टैक्स के रूप में वसूली करवाने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि हाथ की पंजे पर बटन दबाकर दद्दा टैक्स और दद्दाओं को ठीक करो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हवा बह रही है, हर जगह बदलाव की लहर नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि अटेर विधानसभा में जितने भी झूठे मुकद्दमे कायम किए गए हैं, उन सबको सरकार बनते ही बापस लिए जाएंगे।
सभा को संबोधित करते हुए कांगे्रस के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता के मुद्दे की बात करती है और वह सडक़ बिजली पानी स्वास्थ्य यदि सुविधाओं पर काम करती है, जबकि भारतीय जनता पार्टी हिन्दू-मुसलमान और मन्दिर-मस्जिद, जाति-बिरादरी जैसी मुद्दों के अलावा उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं है। बिजली पानी सडक़ उद्योग रोजगार शिक्षा चिकित्सा से उन्हें कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि हेमंत कटारे को विधायक बना कर भेजो हम सब मिलकर का विकास करेंगे। वहीं कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ने जनता को जनार्दन मानते हुए मंच से आरती उतारी और विजय का आशीर्वाद मांगा।