कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने जनसंपर्क कर मांगा आशीर्वाद

स्वतंत्र समय, ग्वालियर
ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड 52 के तहत आने वाले गुढ़ा की पुलिया परिजन संपर्क कार्यक्रम शुरु किया। जनसंपर्क के दौरान प्रवीण पाठक ने कहा कि उन्होंने सदैव स्वयं को क्षेत्र का बेटा व भाई कहा है और माना है। परिजन संपर्क कार्यक्रम के तहत विधायक पाठक ने क्षेत्र की कई कालोनियों एवं मोहल्लों में जाकर जनता से आशीर्वाद लिया एवं चुनाव में सहयोग प्रदान करने के लिए समर्थन मांगा।
इस दौरान उन्होंने पाठक कॉलोनी, गुढ़ा चक्की, साईं बाबा मंदिर, शीतला डेयरी से बौद्ध नगर, डांग बाले बाबा मंदिर से वापस बाबूजी की बगिया, शीतला डेयरी फर्श वाली गली, पीपरी, लाइफ कैरियर स्कूल, नादरिया की माता से गुड़ा की पुलिया कलारी वाली गली से एकता विहार, हरिजन बस्ती, कंकाली माता से बालाजी पुरम, वैष्णो विहार कोलोनी, रेडिएंट स्कूल, इन्द्रलोक गार्डन, धर्मेन्द्र डेयरी से गुडा गुडी का नाका से होते हुए पुलिया तक परिजन संपर्क कार्यक्रम किया।
विधायक पाठक ने कहा कि मैं आपको वचन देता हूं कि अगले पंचवर्षीय कार्यकाल में ग्वालियर दक्षिण में रोजगारोन्मुखी औद्योगिक संस्थानों की न केवल स्थापना होगी, बल्कि ग्वालियर को औद्योगिक नगरी बनाने की दिशा में पहल की जाएगी। उन्होंने कहा कि ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के स्कूलों को वर्ल्ड क्लास स्कूल बनाया जाएगा दक्षिण विधानसभा के हर गरीब को शिक्षा का अधिकार दिया जाएगा।