किले घूमने गया परिवार को बस ने मारी टक्कर

स्वतंत्र समय, ग्वालियर

किला घूमने जा रहे एक परिवार उस वक्त हादसे का शिकार हो गया जब तेज रफ्तार से आ रहे बस के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए परिवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में चार मासूम बच्चों सहित एक महिला घायल हुई है। हादसा बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के उरवाई गेट स्थित किले की खड़ी चढ़ाई का है। हादसे का पता चलते वहां पर मौजूद लोग मदद को आए और घायल बच्चों व महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर सभी की हालत गंभीर है, और सभी का इलाज चल रहा है। लेकिन हादसे के समय एक बालिका के पैर पर बस का पहिया चढऩे से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के तारागंज क्षेत्र में रहने वाली प्रीती बाथम पत्नी सुनील बाथम एक गृहिणी है और बीते रोज वह अपने बच्चों व सास के साथ किला घूमने जा रही थी, अभी वह जैन मंदिर के पास चढ़ाई पर पहुंची थी कि तभी तेज रफ्तार आ रही बस क्रमांक पीबी02 डीक्यू 0511 का चालक लापरवाही से चलाते हुए आया और मोड़ पर अनियंत्रित हो गया और बच्चों को टक्कर मार दी। हादसे में बच्चों के साथ प्रीती की सास बस की चपेट में आकर घायल हो गई।

यह लोग हुए घायल

बस की चपेट में आने से मुस्कान बाथम, अनुकल्प बाथम, अंशिका बाथम, मयंक बाथम और ऊषा बाथम घायल हो गए। जिसमें मुस्कान के पैर पर पहिया चढऩे से उसकी पैर की हड्डी टूट गई।

टक्कर से मची चींख-पुकार

हादसे के बाद हादसे का शिकार हुए बच्चों के साथ ही उनके परिजनों में चींख पुकार मच गई। तुरंत ही वहां से निकल रहे लोग मदद को दौड़े और घायलों को तुरंत ही उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी चालक को गिरफ्तार कर बस को अपने कब्जे में ले लिया।

बस सहित चालक को पुलिस ने पकड़ा

बहोड़ापुर थाना प्रभारी का कहना है कि अनियंत्रित बस ने एक महिला और तीन बच्चों को टक्कर मारी थी। जिससे महिला सहित तीन बच्चों को चोट आई है, एक बच्चे के पैर फैक्चर हो गया है।सूचना मिलने पर थाने का बल मौके पर पहुंचा था जहा बस चालक को हिरासत में लेकर बस को कब्जे में ले लिया है।