केंद्रीय मंत्री तोमर की बढ़ी मुश्किलें बेटे देवेंद्र का तीसरा वीडियो वायरल

स्वतंत्र समय, भोपाल
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनने की स्थिति में सीएम पद के संभावित दावेदार माने जा रहे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे के करीब दो वीडियो पहले ही वायरल हो चुके हैं। जिसे लेकर देश और प्रदेश की सियासत में हडक़ंप मचा हुआ है। वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है।
इस वीडियो में एक शख्स खुलासा करते हुए बता रहा है कि वायरल हुए दोनों वीडियो फेक नहीं बल्कि सही हैं। उसने बातचीत की पुष्टि की है। इस वीडियो में नया खुलासा करते हुए शख्स ने बताया कि पूरा मामला 100 या 500 करोड़ का नहीं, बल्कि 10000 करोड़ रुपये का है।
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बड़े बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के कथित तौर पर करोड़ों रुपए के पैसे के लेन देन के वीडियो में नया खुलासा सामने आया है। वीडियो कॉल पर मंत्री पुत्र से बात कर रहे शख्स ने नया वीडियो अपनी ओर से जारी कर पूरी बातचीत को सही बताया है। वीडियो में इस शख्स का कहना है कि यह पूरा मामला 100 या 500 करोड़ रुपये का नहीं बल्कि 10000 करोड़ रुपये का है। वायरल वीडियो में यह भी आरोप लगा है कि नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे ने विदेश में गांजे की खेती के लिये 100 एकड़ जमीन भी खरीदी है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी किसी स्तर पर नहीं हुई है।

कांग्रेस सत्ता में आई तो हिंदुओं को छोडऩा पड़ेगा देश

प्रदेश में इस बार हो रहे विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों या उनके परिजनों के एक के बाद एक विवादित बयानों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कोई राम के नाम पर तो कोई जाति व धर्म के नाम पर मतदाताओं को रिझाने में जुटा है। हाल ही में एक कांग्रेस विधायक का मतदाताओं को आत्महत्या की धमकी देने वाले वीडियो का मामला अभी गर्म था कि ब्यावरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह पवार का वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें आचार संहिता की दृष्टि से विवादित बात कही जा रही है।

हिंदुओं को दिखाया डर

वायरल वीडियो में भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह लोकतंत्र पर ही प्रहार करते नजर आ रहे हैं। ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह पंवार ग्रामीण मतदाताओं को दो देशों के बीच चल रहे युद्ध की परिभाषा अपनी भाषा में समझाते हुए उन्हें ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि यदि कांग्रेस का शासन आया तो वे लोग कहां जाएंगे। उनके पास समुद्र में डूबने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा, उनका कहना है कि ये देश हिंदुओं का है, 100 करोड़ हिंदू कहां जाएंगे। राजगढ़ जिले की ब्यावरा विधानसभा सीट से भाजपा ने चौथी बार नारायण सिंह पवार को अपना प्रत्याशी बनाया है, जो पिछले चार बार की उम्मीदवारी में से केवल शुरूआत में एक बार ही चुनाव जीते हैं। पूर्व में दो विधानसभा चुनाव व एक उपचुनाव वह कांग्रेस प्रत्याशियों से हार चुके हैं। इस बार वे फिर से मैदान में हैं। इसलिए वे अब कोई कोर कसर बाकी नहीं छोडऩा चाहते, हिंदू-मुस्लिम के नाम पर ही वोट मांगकर जीत हासिल करना चाहते हैं।