कैलाश बोले, मोहन ने एक दिन में बदला बहुत कुछ, जीतू फटा गुब्बारा

स्वतंत्र समय, भोपाल

मोहन कैबिनेट के नवनियुक्त मंत्रियों के पोर्टफोलियो के इंतजार के बीच कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय शुक्रवार को इंदौर पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली। इस दौरान उन्होंने सीएम मोहन यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने के बाद हमारे मुख्यमंत्री ने एक दिन में ही सब कुछ बदल कर रख दिया। प्रदेश की जनता के हित में फैसले लिये हैं। वहीं, कांग्रेस नेता हायतौबा मचा रहे हैं। वहीं कैलाश ने प्रदेश कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी फटा हुआ गुब्बारा बताया है।

5 सालों में इंदौर को दुनिया का सबसे अच्छा शहर बनाना

विधायक विजयवर्गीय कहा कि प्रदेश के लोगों ने हम पर जो भरोसा जताया है, उसे हमें कायम रखना है। निरंतर जनता के हित और प्रदेश के हित में काम करना है। इंदौर के लिए हम सभी को कड़ी मेहनत करनी है। आने वाले पांच सालों में इंदौर को देश और दुनिया का सबसे अच्छा शहर बनाना है। इसके लिए सबसे जरूरी है, शहर को प्रदूषण मुक्त करना। इंदौर को इतना खूबसूरत बनाना है कि लोग इसकी मिसाल दें। दिल्ली में मुझे जैसे ही फुर्सत मिलती है मैं भागकर इंदौर आ जाता हूं। क्योंकि वहां में इतना प्रदूषण है कि मुझसे सहन नहीं होता और मैं फ्लाइट पकडक़र इंदौर लौट आता हूं।

अभी लड़ाई खत्म नहीं हुई

विजयवर्गीय ने कहा कि विधानसभा चुनाव जीतने के बाद लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। क्योंकि आगे लोकसभा चुनाव है और हमें कड़ी मेहनत करके लोकसभा  भी जीत हासिल किया है। वही हम सभी को इंदौर के विकास के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य पर ध्यान देना है। सभी कमियों को दूर करना है। हम जल्द ही सबसे बड़ा फैसला लेने वाले हैं। नशा के व्यापार करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे। ताकि हमारा युवा गलत राह पर ना जाए। हम बहुत सौभाग्यशाली है कि हमे मोदी जी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं।

राम मंदिर की खुशी में दीप जलाकर खुशी मनाएगा देश

अयोध्या में राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है। 22 जनवरी को देशभर में मंदिरों में भजन कीर्तन होंगे। वहीं, देशभर में दीप जलाकर खुशी मनाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधी के विचारों से प्रेरित है, उन्होंने उसे करके दिखाया है और राम मंदिर का निर्माण करवाया है। मोदी जी के नेतृत्व में हम 2035 तक दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनेंगे।’

नमकीन का स्वाद चखने के लिए रुके विजयवर्गीय

बीजेपी महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद कैलाश विजयवर्गीय इंदौर पहुंचे। अपनी विधानसभा में गाड़ी रुकवाकर विजयवर्गीय सालों पुराने एक नमकीन की दुकान पर पहुंचे और नमकीन का स्वाद चखा। इस दौरान विजयवर्गीय ने कहा कि मैं यहां कई सालों से आता रहा हूं और यह नमकीन की बहुत पुरानी दुकान है।