क्या तीसरी बार मां बनने जा रही है Genelia Deshmukh? सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें देख फैंसों ने पूछे सवाल

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख को बॉलीवुड का सबसे चर्चित कपल माने जाते हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि जेनेलिया देशमुख तीसरी बार मां बनने वाली हैं। इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन वायरल हुई तस्वीरों को देखकर लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया। रितेश देशमुख और जेनेलिया की यह प्यार भरी जोड़ी है जो फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

रितेश देशमुख और जेनेलिया शादी के बंधन में 2 फरवरी 2012 को बन गए थे। 2014 में जेनेलिया अपने पहले बेटे रियान को जन्म दिया और पहली बार इन खास लम्हों के साथ रितेश देशमुख और जेनेलिया माता-पिता बनें। फिर दूसरी बार वह 2016 में मां बनी, इसके बाद उन्हें ऐसा लगा की हमारा पूरा परिवार बन गया हैं लेकिन अब एक बार से वह मां बनने जा रही हैं।

रितेश देशमुख और जेनेलिया की यह प्यार भरी जोड़ी है जो फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया एक इवेंट में नजर आए, जिसमे दोनों कपल ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे थे। जहां एक्टर ने ब्लू पेंट और व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी। वहीं एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही थी। वह इस ड्रेस में खुले बाल के साथ काफी सुन्दर दिखाई दे रही थी।

इस इवेंट से शामिल कपल की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। यह दोनों कपल एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे थे। इसी बीच जेनेलिया को अपने बंब पर हाथ रखते हुए देखा गया। इसी के चलते लोग और सोशल मीडिया उनसे सवाल पूछ रही है की क्या वह तीसरी बार मां बंनने वाली हैं।