क्षेत्र में विकास के वादे किये थे, वह पूरे हो रहे हैं : विधायक विजयपाल

स्वतंत्र समय, नर्मदापुरम

सोहागपुर विधायक ठाकुर विजयपाल सिंह ने शनिवार को माखन नगर के ग्राम आंचलखेड़ा डांगीवाड़ा और मांगरौल में 33/11 केव्ही विद्युत सब स्टेशन जिसकी लागत 6 करोड़ रुपए से निर्माण किया जाएगा। जिसका विधायक विजयपाल सिंह ने भूमिपूजन किया।

विधायक सिंह ने कहा कि विकास और लोगों के कल्याण के लिए भाजपा सरकार में धन की कमी नहीं है। ग्रामवासियों के जीवन को खुशहाल और बेहतर बनाने के लिए मैं निरंतर काम कर रहा हंू। उन्होंने कहा कि सोहागपुर विधानसभा क्षेत्र बदल रहा है और तेजी से आगे बढ़ रहा है।  उन्होंने कहा कि आज जिन कार्यों का भूमि-पूजन किया है, इसको अधिकारी सुनिश्चित करें कि सभी कार्य गुणवत्ता पूर्ण हो और समय सीमा में पूरे किए जाएं। जिससे दीर्घ समय तक लोगों के लिए उपयोगी रहे। विधायक सिंह ने यह भी कहा कि केवल विकास ही नहीं लोगों के कल्याण के लिए भी अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। निशुल्क राशन, निशुल्क इलाज, लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना, मातृ वंदना, गांव की बेटी जैसी योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है।

गरीबों के प्रतिभावान बच्चों के लिए पढाई की व्यवस्था, किसान सम्मान निधि जैसी अनेकों योजनाओं से लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों के जीवन को बेहतर बनाना और उनके जीवन में खुशियां लाना पुण्य का काम है। इसे समर्पित भाव से सभी को करना चाहिए। विधायक विजयपाल सिंह ने कहा कि क्षेत्र के निवासी कांग्रेस शासनकाल में सडक़ों की दुर्दशा को भूले नहीं होंगे। उस समय की रोड तब की सरकारों के कुशासन की प्रतीक थी। आज भाजपा शासन के फोरलेन हाईवे और सीसी रोड आवागमन को सुगम करने के साथ हमारी सरकार के सुशासन की गाथा भी कह रही हैं। पूरे प्रदेश में हर क्षेत्र में बड़े-बड़े कार्य किये जा रहे हैं। कार्यक्रम में निकलेश चतुर्वेदी विधानसभा प्रभारी, फूलचंद यादव पूर्व मण्डल अध्यक्ष, सावित्री बाई परनामे अध्यक्ष जनपद अध्यक्ष, लालचंद यादव जनपद उपाध्यक्ष, बबली पाराशर, विपिन यादव मण्डल अध्यक्ष आरी, मोहन गोलिया, दिनेश चौधरी अध्यक्ष अनुसूचित जाति मोर्चा, कृष्णा कुमार झा सरपंच संघ अध्यक्ष, राजीव यादव जनपद सदस्य नसीराबाद, ललित यादव जनपद सदस्य मनवाड़ा, रामगोविंद यादव जनपद सदस्य विकोरी, ओम प्रकाश यादव जनपद सदस्य आंचलखेड़ा, जायजीत सिंह, आशा बाई घुरेले सरपंच आंचलखेड़ा, अनिल कहार सरपंच सुआखेड़ी सहित सभी भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।