खंडवा को छिंदवाड़ा जैसा विकसित करेंगेः पूर्व सीएम कमलनाथ

 स्वतंत्र समय, खंडवा

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि भाजपा ने पूरे राज्य को बर्बाद कर दिया है। कमलनाथ ने शुक्रवार को उत्कृष्ठ स्कूल मैदान शिवाजी चौक में एक रैली को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की। सभा के पहले पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ खंडवा स्थित दादाजी धूनीवाले दरबार पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना की उसके बाद वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ भेंट की, फिर उत्कृष्ट विद्यालय पहुंचकर विशाल जनसभा को संबोधित किया।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमांशु जैन ने बताया कि सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि आज मध्यप्रदेश का युवा बेरोजगार है , आज प्रदेश में भ्रष्टाचार है पूरे प्रदेश को चौपट कर दिया है परिवर्तन विकास के लिए चाहिए और भविष्य के लिए चाहिए, मध्य प्रदेश का व्यक्ति भ्रष्टाचार का शिकार हो रहा है और शिवराज सिंह चौहान घर-घर शराब पहुंचा रहे हैं, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने शिवराज सिंह चौहान की सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर हम किसानों को 12 घंटे बिजली देंगे, आज का युवा मध्य प्रदेश का निर्माण करेगा, खंडवा में जल है बिजली है लेकिन युवाओं को रोजगार नहीं है खंडवा को औद्योगिक कलस्टर बनाएंगे।

हर चुनाव का अपना अर्थ होता है, यह आगामी विधानसभा चुनाव न तो किसी उम्मीदवार का चुनाव है, न ही किसी पार्टी का बल्कि यह मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है, कमलनाथ ने यह भी कहा की आप “कमलनाथ का समर्थन मत करो या कांग्रेस पार्टी लेकिन सच का साथ दो। अगर आप (जनता) सच का साथ देंगे तो हमारा भविष्य सुरक्षित हो जायेगा. 17 नवंबर को आप जो बटन दबाएंगे वह किसी उम्मीदवार का नहीं होगा, वह हमारे भविष्य का बटन होगा।

इस अवसर पर खंडवा विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी कुंदन मालवीय के साथ पंधाना विधानसभा कांग्रेस की प्रत्याशी रुपाली बारे,खंडवा विधानसभा प्रभारी कैलाश कुण्डल, मोहन तिवारी,मुन्ना शर्मा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मुनीश मिश्रा, उमेश गोयल, रामपाल सिंह केहलारी ,राधेश्याम तोमर, अनुराग अत्रे,रईस अब्बासी, कैलाश हरि पटेल, अक्षत अग्रवाल,हेमलता पालीवाल, रचना तिवारी, जिला कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमांशु जैन,दीपक मुल्लू राठौर, रिंकु सोनकर, यशवंत सिलावट,सुनील आर्य, हुकुम वर्मा, प्रियंका कुंदन मालवीय, शहजाद पवार, अजीज मदनी सहित शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों को हजारों की संख्या में जनता जनार्दन उपस्थित थी।कार्यक्रम का संचालन शांतनु दीक्षित ने किया।