गांव-गांव में बनी हैं पक्की सडक़ें और घर-घर पहुंच रहा शुद्ध पानीः गोविंद सिंह राजपूत

स्वतंत्र समय, सागर।

सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने सोमवार को क्षेत्र ग्राम नोरजा, खजुरिया, भैंसा, ढगरानिया, मनेशिया, पीपरा और ग्राम बसियागंगे में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में हमने विकास के अनेक कार्य कराए हैं। भाजपा की सरकार और मैने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के गांव गांव में सडक़ों का जाल बिछा दिया है। अब यहां पर वाहन फर्राटे से दौड़ते हैं। हमने यहां की जल समस्या को लगभग हल कर दिया है।
भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र का ऐंसा कोई गांव अब नहीं रहा जहां पक्की सड़क न बनी हो। यदि कुछ गांव रह गये हो तो उनमें भी अतिशीघ्र पक्की सडक़ों का निमार्ण किया जाएगा। भाजपा सरकार और मैंने भरसक प्रयास किया है कि क्षेत्र की समस्याओं को हल किया जाए। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या जलसंकट की थी। महिलाओं, बेटियों को पेयजल लाने के लिए दूर-दूर तक हेंण्डपंप और कुआं तक जाना पड़ता था, लेकिन हमने नलजल योजनाओ के माध्यम से लोगों के घर-घर तक पानी पहुंचाने का काम किया है। मेरा एक ही सपना है कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र प्रदेश की विकसित विधानसभाओं में शामिल हो। यह सब काम केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार कर रही है। इसलिए आप अपना अमूल्य मत सोच समझ कर देना।
कांग्रेस सिर्फ सत्ता पाने के लिए हमेशा झूठे वादा करती है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वादा किया था कि कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्जा माफ करेंगे लेकिन एक भी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ। जनसंपर्क के दौरान मुख्य रूप से राकेश दुबे, रामकुमार साहू, बलराम साहू, सौरभ साहू, सुन्दर कक्का, निर्मल, मानसिंह आदिवासी, भगवानदास, द्वारका वकील, देवेंद्र, हनुमत सहित भाजपा के कार्यकर्ता, पदाधिकारी उपस्थित रहे।