घर के बाहर खेल रही बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

स्वतंत्र समय, शिवपुरी

शिवपुरी शहर के फिजिकल क्षेत्र में कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है आज शनिवार की सुबह घर के बाहर खेल रही 5 साल की मासूम पर एक कुत्ते ने हमला बोलते हुए उसे खींचकर अपने साथ ले गया मौके पर मौजूद लोगों ने कुत्ते का पीछा कर मासूम की जान बचाई बालिका को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक फिजिकल थाना क्षेत्र के संजय कॉलोनी के रहने वाले शकील खान की 5 साल की मासूम बेटी जन्नत खान अपने घर के बाहर आज सुबह खेल रही थी इसी दौरान एक कुत्ते ने अचानक से ब’ची पर हमला बोल दिया। इसके बाद कुत्ता ब’ची को अपने जबड़े में जकड़ कर खींचते हुए ले गया मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने जैसे तैसे ब’ची को बचाया। 5 साल की मासूम जन्नत का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

फिजिकल क्षेत्र में कुत्तों के आतंक से परेशान क्षेत्रवासी

बता दे कि फिजिकल क्षेत्र में कुत्तों की काफी संख्या है जहां झुंड के रूप में कुत्तों को एक साथ घूमते हुए देखा जा सकता है। रात के समय यह कुत्ते कभी भी बाइक सवार पर हमला बोल देते हैं जिससे कई बाइक सवार घायल भी हो चुके हैं इसकी शिकायत नगर पालिका में भी दर्ज कराई गई थी लेकिन अब तक नगर पालिका की ओर से कुत्तों की धर पकड़ का कार्य शुरू नहीं कराया गया है। क्षेत्रीय निवासी राजा बाबू बाथम ने बताया कि कुछ रोज पूर्व कुत्तों के धरपकड़ के लिए उनके द्वारा भी नगर पालिका में शिकायत दर्ज कराई गई थी लेकिन नपा के कर्मचारियों ने चुनावी कार्य में व्यस्त होने का हवाला देकर बात को टाल दिया। यही वजह रही कि आज फिर एक बार एक मासूम को कुत्ते ने काट लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।