छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का CM भूपेश बघेल को शायराना जवाब लिखा “वनवासी के हक में जो कभी लड़े नहीं ,वो हमें लड़ने का तरीका क्या सिखाएगा”

छत्तीसगढ़ में संशोधित आरक्षण विधेयक को लेकर विवाद गरमाता जा रहा है। एक ओर जहां कांग्रेस सरकार और राजभवन के बीच टकराव की स्थिति बन रही है। वहीं दूसरी ओर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है।

रायपुर – पूरा माला है छत्तीसगढ़ में संशोधित आरक्षण विधेयक को लेकर जहां कांग्रेस सरकार और राजभवन के बीच टकराव की स्थिति बन रही है। वहीं भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है। कांग्रेस बिल पर हस्ताक्षर नहीं होने के पीछे राज्यपाल और भाजपा पर दोष मढ़ रही है। वहीं भाजपा ने भी प्रदर्शन कर राज्यपाल से बिल पर हस्ताक्षर की मांग कर दी है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कल अपने ट्विटर पर ये कविता शेयर की थी हालांकि उन्होंने इसमें किसी का नाम नही लिखा था लेकिन उन्होंने भाजपा पर ही निशाना साधा था |

अंतिम दो लाइनों में निवेदन भी किया है। यह निवेदन राज्यपाल को संबोधित है। इसमें लिखा था कि, ‘कायरों की तरह न तुम छिपकर वार करो, राज्यपाल पद की गरिमा मत तार-तार करो’। इसके बाद रमन सिंह ने इस पर जवाब दिया है। 

Leave a Comment