जनता के बीच सोशल नेटवर्किंग और बांडिंग का सहारा ले रहे उम्मीदवार

स्वतंत्र समय, इंदौर

ससुरजी कैलाश के लिए वोट मांगने पहुंचीं बहुएं

अभी तक कैलाश विजयवर्गीय के लिए परिवार से चुनावी उनके पुत्र व क्षेत्र 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय संभाल रहे थे लेकिन अब उनकी पत्नी ने भी जनसंपर्क में हाथ बढ़ाना शुरू कर दिया है। गुरुवार को आकाश की पत्नी सोनम विजयवर्गीय के साथ उनकी दो देवरानियां आयुषी और हिना विजयवर्गीय भी जनता जनार्दन से मिली। एक जनरल स्टोर पर साज-श्रृंगार की सामग्री खरीदते हुए ससुरजी के क्षेत्र का विकास का प्लान बताकर वोट मांगा। वहीं कल्पेश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को अपने हाथों से चाय परोसी। वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने स्कूली बच्चों के वार्षिकोत्सव में शिरकत की और उनका प्रोत्साहन किया।

मेंदोला को विस क्षेत्र के लोगों ने फलों से तौला

करवा चौथ पर मातृशक्ति से क्षेत्र 2 के भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला का आशीर्वाद लिया। साथ ही छोटे बच्चों से भी वे रूबरू हुए और उन्हें गोद में उठाया। इसके अलावा मेंदोला को अपने विधानसभा क्षेत्र के वार्ड में फलों से भी कार्यकर्ताओं ने तौला। जनसंपर्क के दौरान वे मंदिर भी गए और भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। 5जी के बाद भारत को 6त्र मोबाइल टेक्नोलॉजी में अग्रणी बनाने में जुटे वंदे भारत के नायक अश्विनी वैष्णव, गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे जी और वरिष्ठ नेता सत्तन जी भाजपा चुनाव कार्यालय का शुक्रवार को शुभारंभ करेंगे।

सड़क और ड्रेनेज के हाल बताए, पटेल को बताया दर्द

विधानसभा 5 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल का जनसंपर्क वार्ड 41 में हुआ। यहां पर वे सडक़ पर गंदगी व ड्रेनेज की समस्या से रूबरू हुए। लोगों ने बताया कि माननीय को यहां आने का समय ही नहीं है। सडक़ों पर ड्रेनेज का पानी भरा होने के कारण लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी ओर प्रत्याशी पटेल का पवन सिसोदिया और नितेश के नेतृत्व में मंच लगाकर स्वागत किया गया। बंगाली चौराहा पर व्यापारी एसोसिएशन ने मंच लगाकर स्वागत किया। जनसंपर्क में वार्ड 41 के राकेश जोशी, अंकित दुबे, राजू सोलंकी, वीरेंद्र यादव, जसपाल तोमर, महेंद्र सिंह, शंभू सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

यह नफरत का नहीं, प्यार का देश है :  पटवारी

अपने जनसंपर्क के दौरान राऊ के कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी पोहे पर  चर्चा करते नजर आए। पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनता कांग्रेस को इसलिए चुनेगी क्योंकि देश में जो आत्मा है वह प्राचीन भारत की सभ्यता और व्यवस्था है। वही सभ्यता और व्यवस्था कांग्रेस में है। यह नफरत का देश नहीं है, प्यार का देश है। जनता कांग्रेस को इसलिए चुनेगी क्योंकि 20 साल का कुशासन है। अपराधों की राजधानी शहर बन गया है। भ्रष्टाचार का गढ़ बना। इसलिए कमलनाथ विजन वाले लीडर हैं। हम समृद्धि लाएंगे। यानी देश में नंबर वन बनाएंगे। पटवारी खाद भंडारण केंद्र पर  गए व किसानों का दर्द जाना।साथ ही कहा कि वे 17 नवंबर को अपने वोट से इसका जवाब देंगे।

कांग्रेस में किसी तरह की गुटबाजी नहीं : संजय

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने वार्ड क्रमांक 9 वृंदावन कॉलोनी चौराहे से जनसंपर्क शुरू किया। इस दौरान व्यापारियों ने स्वागत किया। वहीं उन्होंने बताया कि गुरुवार को उनके पिता स्व. पं. विष्णु प्रसाद जी शुक्ला (बड़े भैया) की जन्म तिथि है। जनसंपर्क के पूर्व उनका स्मरण किया व उनके बताए सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया। इसके पूर्व वार्ड 11 के भागीरथपुरा में जनसंपर्क किया।  यह केला माता मंदिर होते हुए भागीरथपुरा बगिया मेन रोड, यादव कॉलोनी रेडवाल कॉलोनी, माली समाज की धर्मशाला, भागीरथपुरा में हुआ। यहां बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस में किसी प्रकार का कोई गुटबाजी नहीं है और कांग्रेस एकजुट होकर चुनाव लड़ रही है ।