जनता से मुखातिब हो रहे प्रत्याशी, लोग भी भावी माननीय मानकर साझा करने लगे दर्द

स्वतंत्र समय, इंदौर

आखिर भाजपा विधायक ने इतने समय में क्या किया : पटेल

प्रत्याशी चुनाव प्रचार के लिए मैदान संभाले हुए हैं तो ऐसे में लोग अब प्रत्याशियों के सामने समस्या रखने में हिचक नहीं रहे हैं। क्षेत्र 5 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल साकेत नगर के जनसंपर्क में पहुंचे तो रहवासियों ने उनके सामने क्षेत्र की समस्याएं खोलकर रख दीं। इस पर पटेल ने कहा कि क्षेत्र के भाजपा विधायक द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान आखिर किया क्या गया है? पटेल ने साकेत नगर, टेलीफोन नगर सहित कई क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। रहवासियों ने उनका स्वागत किया और उन्हें फलों से तोला गया। गीता भवन चौराहे पर ठेले पर फल बेचने वाले एक मतदाता ने उनका स्वागत किया और मुंह मीठा कराया।

पंडित प्रदीप मिश्रा व जया किशोरी जी के स्वरूप में शुक्ला का स्वागत

इंदौर । विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला का नागरिकों ने पंडित प्रदीप मिश्रा और प्रसिद्ध प्रवचनकार जया किशोरी जी के स्वरूप में तैयार होकर स्वागत किया। वार्ड क्रमांक 12 में यह नजारा देखने को मिला। जनसंपर्क में कुछ कार्यकर्ता कोरोना किट पहनकर संजय शुक्ला के साथ चल रहे थे। गोविंद कॉलोनी में जनसंपर्क के दौरान ये कार्यकर्ता कोरोना योद्धा बनकर जनता को याद दिला रहे थे कि किस तरह से कोरोना के समय संजय शुक्ला अपने शहर के लोगों की जान बचाने के लिए सडक़ों पर निकल पड़े थे। शुक्ला और कोरोना योद्धाओं का लोगों ने जबर्दस्त स्वागत किया। वही एक मंच पर एक कार्यकर्ता पंडित प्रदीप मिश्रा जी तो एक बालिका ने जया किशोरी जी का रूप सजा रखा था। दोनों ने संजय शुक्ला का अभिनंदन किया।

पीएम की पहल को विधानसभा 2 में भाजपा प्रत्याशी मेंदोला ने दिलाया याद

इंदौर। विधानसभा 2 में भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला का जनसंपर्क किया। उन्होंने वार्ड 34 में वे जनता के बीच पहुंचे। जनसंपर्क के दौरान रमेश मेंदोला का जोरदार स्वागत किया। महिलाओं ने तिलक लगाकर, आरती कर उनका स्वागत किया। रमेश मेंदोला ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कोरोना जैसी भीषण महामारी में लोगों की जान बचाने के लिए ऑक्सीजन लाने के लिए सरकारी विमान भेजे थे और लोगों को प्राणवायु ऑक्सीजन देकर उसकी जान बचाई थी। जनसंपर्क के दौरान मेंदोला को सूचना मिली कि किन्नर गुरु अनीता गुरु का निधन हो गया है, तो वे मेघदूत मुक्तिधाम पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला  को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

कैलाश के लिए बेटे ने जनसंपर्क के पहले गोमाता का किया पूजन

इंदौर। इंदौर विधानसभा 1 के भाजपा के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में उनके बेटे आकाश कैलाश विजयवर्गीय ने वार्ड -17 में जनसंपर्क की शुरुआत की। इसके पूर्व क्षेत्र के प्राचीन श्री सांवरिया सेठ मंदिर में भगवान सांवरिया सेठ व मां दुर्गा के दर्शन एवं गोशाला में गोमाता का पूजन कर की। आकाश ने भाजपा पदाधिकारीगण व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड-17 के अंतर्गत आने वाली रामनगर,न्यू रामनगर, रामनगर चार पट्टी, जगन्नाथ नगर, विजयवर्गीय नगर आदि कॉलोनियों में जनसंपर्क कर क्षेत्र के रहवासियों का आशीर्वाद लिया। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय  प्रदेश में जगह-जगह भाजपा के प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं, उन पर पार्टी की बड़ी जिम्मेदारी हैं। वहीं उनके विधानसभा क्षेत्र में उनके बेटे आकाश  ने जनसंपर्क की कमान संभाल रखी है।