टीकाराजा के खिलाफ सांसद प्रतिनिधि धीरेंद्र नायक मैदान में उतरेंगे, मंदिर में रूठे भाजपाईयों ने तय किया अपना प्रत्याशी

स्वतंत्र समय, छतरपुर
पिछले एक महीने से निरंतर महाराजपुर विधानसभा सीट पर भाजपा द्वारा घोषित प्रत्याशी कामाख्या प्रताप सिंह उर्फ टीकाराजा का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनकी ही पार्टी के लगभग 50 छोटे-बड़े नेता इस सीट पर प्रत्याशी को बदलने के लिए भोपाल से लेकर दिल्ली तक मांग कर चुके हैं जब वरिष्ठ नेताओं ने इन नाराज भाजपा नेताओं की पीड़ा नहीं सुनी तो अब इस सीट पर भाजपा में बगावत की रणनीति बन चुकी है।
बीते रोज गढ़ीमलहरा के बगराजन माता मंदिर में एक साथ बैठे सभी नाराज भाजपा नेताओं ने टीकाराजा के खिलाफ मैदान में उतरने का फैसला कर लिया है। इन नाराज भाजपा नेताओं की ओर से सांसद प्रतिनिधि और वरिष्ठ भाजपा नेता धीरेन्द्र नायक मैदान में उतरेंगे। धीरेन्द्र नायक ने बताया कि पार्टी लगातार नजरअंदाज कर रही है इसलिए अब निर्णय लिया गया है कि हमें अपने क्षेत्र को बचाने के लिए अपने नेतृत्व को मैदान में उतारना पड़ेगा। बगराजन माता मंदिर में स्थानीय भाजपा नेताओं ने तय किया है कि क्षेत्र की जनता की मांग पर मैं चुनाव के मैदान में उतरूंगा। गुरूवार को हम सभी मुहूर्त का नामांकन पत्र भरेंगे। इसके बाद एक दूसरा नामांकन पत्र भी दाखिल किया जाएगा। धीरेन्द्र नायक ने कहा कि हम न तो भाजपा से बगावत कर रहे हैं और न ही पार्टी को इस्तीफा दे रहे हैं।
हम चुनाव के लिए दो फार्म भरेंगे। एक फार्म भाजपा की ओर से भरेंगे जबकि दूसरा निर्दलीय तौर पर भरेंगे। यदि पार्टी ने समय रहते प्रत्याशी बदल दिया तो हम भाजपा से चुनाव लड़ेंगे और यदि प्रत्याशी नहीं बदला तो निर्दलीय तौर पर मैदान में उतरेंगे। धीरेन्द्र नायक ने कहा कि पार्टी ने टीकाराजा को टिकिट देकर क्षेत्र के भाजपा नेताओं और जनता के साथ अन्याय किया है।