ट्वेंटी 20 मैच के लिए स्टेडियम की व्यवस्थाओं से संतुष्ट दिखा दल, बीसीसीआई की टीम ने किया निरीक्षण

स्वतंत्र समय, ग्वालियर

ग्वालियर के शंकरपुर स्थित न्यू क्रिकेट स्टेडियम का बीसीसीआई् की 3 सदस्यीय टीम ने जीडीसीए के अध्यक्ष प्रशांत मेहता सचिव संजय आहूजा के साथ निरीक्षण किया। तीन सदस्यीय दल का नेतृत्व पूर्व तेज गेंदबाज व बीसीसीआई् के पैनल में मैच रैफरी जवागल श्रीनाथ कर रहे थे। फ्लड लाइट्सए पिच देखने के बाद सतुष्टि जाहिर की है। बीसीसीआई् की टीम का निरीक्षण लगभग 3 घंटे चला। टीम ने बड़ी तसल्ली से एक.एक चीज का निरीक्षण किया। इस बीच बीसीसीआई् टीम ने मीडिया से दूरी बनाते हुए बात करने से इंकार कर दिया। बीसीसीआई टीम जल्द मुुंबई पहुंचकर 2.3 दिन में अपनी रिपोर्ट बीसीसीआई कार्यालय में देगी उसके बाद ग्वालियर में होने वाले 14 जनवरी के ट्वेंटी.20 मैच के बारे में फैसला लिया जाएगा।

फ्लड लाइट की हुई टेस्टिंग

एमपीसीए के सीईओ रोहित पंडित ने बताया कि शंकरपुर स्टेडियम में फ्लड लाइट्स के अलावा कैमरों के लिए अंडर ग्राउंड केबल का काम चल रहा है। सभी 6 फ्लड लाइट्स लग गई हैं। इनकी टेस्टिंग के लिए काम शुरू होगा। उन्होंने बताया कि इसके बाद ही बीसीसीआई की टीम को आमंत्रित किया गया है।

टीम ने दिन भर नए स्टेडियम में गुजारा

ग्वालियर के शंकरपुर में बने नए क्रिकेट स्टेडियम अब इंटरनेशनल मैच कराने के लिए पूरी तरह तैयार है। 14 जनवरी को ट्वेंटी.20 मैच की मेजबानी के लिए ग्वालियर ने दावा किया है। यहां बता दें कि नया स्टेडियम होने पर बीसीसीआई ;बॉर्ड ऑफ कन्ट्रोल क्रिकेट इन इंडियाद्ध का एक तीन दिवसीय दल पूर्व तेज गेंदबाज ज्वागल श्रीनाथ के नेतृत्व में ग्वालियर आया है। अभी बता दें कि श्रीनाथ बीसीसीआई के पैनल में मैच रैफरी भी हैं। यहां ग्वालियर के नए स्टेडियम को टीम ने बारीकी से निरीक्षण किया है। पिचए ग्राउंडए घासए पवेलियनए फ्लड लाइट्स आदि का बारीकी से निरीक्षण किया है। फिलहाल ग्वालियर क्रिकेट एसोसिएश्न के अफसरों के हाव भाव से साफ है कि टीम संतुष्ट होकर जा रही है। टीम हेड ऑफिस में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।