तोमर और शर्मा बोले- भारत को विश्व गुरू बनाने वाले मोदी की पाती लोगों तक पहुंचाएं

 स्वतंत्र समय, भोपाल

ये चुनाव सिर्फ विधायक चुनने का चुनाव नहीं है। ये 2024 में होने वाले लोकतंत्र के महायज्ञ के फाइनल से पहले सेमीफाइनल है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का वर्तमान और भविष्य संवारने का काम कर रहे हैं। जनकल्याण और गरीब कल्याण के काम कर रहे हैं। लेकिन पार्टी की स्थापना सडक़, नाली जैसी सुविधाओं के लिए नहीं की गई। हमारी पार्टी की स्थापना भारतमाता को परमवैभव के शिखर पर पहुंचाने के लिए हुई है। हमें 2024 में मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाकर भारत को विश्वगुरु बनाना है। यह बात केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने दतिया के सेवढ़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। तोमर ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता देवदुर्लभ हैं। कोई भी व्यक्ति कहीं पर भी काम करे, तो उसका कोई न कोई स्वार्थ होता है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता बिना स्वार्थ के पार्टी के लिए काम करते हैं, अपना खून-पसीना बहाते हैं। श्री तोमर ने कहा कि किसी पार्टी का कद मंच पर बैठने वाले कार्यकर्ताओं से तय नहीं होता, बल्कि जमीन पर बैठकर सुनने वाले कार्यकर्ताओं से होता है।

हम लोगों से जुडक़र मनाएं दीपावली

तोमर ने कहा कि 17 तारीख को मतदान है और हमारे पास पांच दिन शेष हैं। इन दिनों में कार्यकर्ता बूथ की समीक्षा करें, अगर कोई कमजोरी नजर में आती है, तो उसे दूर करना है। श्री तोमर ने कहा कि दीपावली है और हम सभी को त्योहार के माध्यम से लोगों से जुड़ सकते हैं। हमारी पार्टी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र पर चलती है। इसलिए हम दीपावली पर अपने मोहल्ले-पड़ोस के हर घर में एक दीपक रखने की परंपरा को पुनर्जीवित कर सकते हैं। इसके साथ ही हम बूथ स्तर पर लाडली बहनाओं तथा अन्य योजनाओं के हितग्राहियों के साथ मिलकर ’सबकी दीपावली’ भी मना सकते हैं।

भाजपा की ताकत उसके कार्यकर्ता: वीडी शर्मा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब 10 लाख बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था, तब उन्होंने कहा था कि कमल का फूल ही हमारा प्रत्याशी होता है और भाजपा की सबसे बड़ी ताकत कार्यकर्ता होता है। इसी मूल मंत्र को आधार बनाकर हम कार्य कर रहे हैं। माइक्रो प्लानिंग मैनेजमेंट करके हर बूथ को जीतने के लिए कार्यकर्ता जुट जाएं। भाजपा की डबल इंजन सरकार में किए गए विकास और गरीब कल्याण के कामों को जनता को बताएं और समझाएं कि सिर्फ भाजपा ही विकास कर सकती है। चुनाव में 6 दिन बचे हैं। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता घर-घर घूमे और जनता को मध्यप्रदेश सरकार द्वारा 18 वर्ष में किए गए कार्यों को लेकर जारी रिपोर्ट कार्ड और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लिखी पाती भी बताएं।