दिग्विजय सिंह व जयवर्धन सिंह नामांकन भरने पहुंचे जिला मुख्यालय

स्वतंत्र समय, गुना
गुना जिला मुख्यालय पर भाजपा कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों द्वारा नामांकन दाखिल करने का सिलसिला लगातार जारी है।इसी क्रम में गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, जयवर्धन सिंह लक्ष्मण सिंह अपना नामांकन दाखिल करने जिला मुख्यालय पहुंचे।
इस मौके पर शहर की जय स्तंभ चौराहे पर राजा साहब के स्वागत में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्रित हुए।
कुछ कार्यकर्ता हाथों में माला लिए राजा साहब के स्वागत में कतार में खड़े नजर आए। वही दूसरी ओर टिकट न मिलने से कांग्रेस पार्टी के ही नाराज कार्यकर्ताओं का गुट भी नजर आया जो अपनी मन की पीड़ा आवेदन के माध्यम से राजा साहब की समक्ष रखना चाहते थे। कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी से नाराज कन्हैया राम अहिरवार भी अपने समर्थकों के साथ इसका विरोध जताने एकत्रित हुए, और उन्होंने बताया कि हम पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी पंकज कनेरिया का बहिष्कार करती हैं। और आवेदन के माध्यम से राजा साहब के समक्ष अपनी बात रखने के लिए यहाँ एकत्रित हुए है।पार्टी के विरोध में नाराज कार्यकर्ताओं की गली से पार्टी का दुपट्टा भी गायब नजर आया।

मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा

कांग्रेस नेता हरिओम खटीक ने अपने मन की पीड़ा को जग जाहिर करते हुए बताया कि हम लंबे समय से दिल और जान से पार्टी के लिए कार्य करते आ रहे हैं। ऐसे में पार्टी ने हमें अनदेखा किया है। और पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी का हम बिरोध करते हैं। कांग्रेस की नाराज कार्यकर्ता अपने समर्थकों के साथ निर्दलीय चुनाव लडऩे की रणनीति बनाते नजर आए। उन्होंने बताया कि यदि पार्टी अपना निर्णय नहीं बदलती है तो मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा।