दिल्ली में BJP की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, G20 की सफलता पर PM मोदी का होगा भव्य स्वागत

दिल्ली: अगले कुछ महीनो में कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए भारतीय जनता पार्टी की आज यानी 13 सितंबर को केंद्रीय समिति की बैठक हो रही है। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए विशेष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ देर में बीजेपी कार्यालय में पहुंचने वाले हैं।

आपको बता दें, बैठक से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से जी-20 की सफलता पर पीएम मोदी का स्वागत अभिनंदन किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा हैं की भाजपा केंद्र चुनाव समिति की बैठक में राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कैंडिडेट के नाम की घोषणा की जा सकती है।

 

G20 की सफलता के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार भाजपा मुख्यालय पहुंचेंगे। पीएम मोदी के भाजपा मुख्यालय पहुंचने पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा उनका स्वागत करेंगे। जहां पर सांसद भी मोदी के स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे। आपको बता दे भारत की अध्यक्षता में 9 और 10 सितंबर को नई दिल्ली में जी-20 शिखर सम्मेलन का आयोजन किया जो सफलतापूर्ण हुआ। इस सम्मेलन में अमेरिका, फ्रांस, सऊदी अरब, ब्रिटेन, कनाडा, इटली, अर्जेंटीना समेत दुनिया के कई शक्तिशाली देशों के राष्ट्राध्यक्षों ने हिस्सा लिया था।