दो मंत्रियों की दो तस्वीरों से सोशल मीडिया में हैरानी, मंत्री तोमर का एक नया वीडियो सुर्खियों में

स्वतंत्र समय, भोपाल

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाने वाले कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सियासत से इतर वे अपने अजीबो गरीब कारनामों के लिए भी चर्चित हैं। अब मंत्री तोमर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे गजक कूटते हुए नजर आ रहे हैं। प्रदुम्न सिंह तोमर के गजक कूटने का वीडियो सुर्खियों में है। सिंधिया समर्थक नेता प्रद्युम्न सिंह तोमर मंत्री बनने के बाद निरीक्षण पर निकले हुए थे। उन्होंने घासमंडी स्थित पंडित दीनदयाल औषधालय एवं प्रसूती गृह का निरीक्षण किया। इस दौरान वे किलागेट पहुंचे और कारीगरों के साथ गजक कूटने लगे।

देखकर हर कोई हैरान रह गया

मंत्री तोमर कारीगरों के साथ अचानक गजक कूटते देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, वे निरीक्षण के लिए निकले थे, इस दौरान श्रमदान के मकसद से उन्होंने कारीगरों के साथ गजक कूटा। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि 2020 में कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल होने वाले तोमर ग्वालियर से विधायक हैं। मोहन कैबिनेट में उन्हें मंत्री बनाया गया है। दरअसल, अभी तक मंत्रियों के विभागों का बंटवारा नहीं किया गया है, ऐसे फ्री समय में तोमर के गजक कूटने का वीडियो चर्चाओं में है।

चर्चाओं में रहते हैं प्रद्युम्न सिंह

प्रद्युम्न सिंह तोमर अक्सर नाले की सफाई करते, बिजली के खंबे पर चढक़र तारों से झाडिय़ां हटाते, सडक़ों को साफ करने का काम कर सुर्खियों में बने रहते हैं। मंत्री तोमर सिविल हॉस्पिटल हजीरा पहुंचकर अपने हाथों से सफाई करते नजर आए। गंदगी को साफ करने के बाद उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों और सफाई कर्मियों से नाराजगी जाहिर करते हुए अच्छी तरह साफ सफाई रखने की हिदायत दी।

सीएम की मंत्री की फिसली जुबान, मंच पर भूलीं भाषण

मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने और मोहन यादव कैबिनेट का विस्तार होने के बाद मंत्रियों का उनके क्षेत्र में लगातार स्वागत कार्यक्रम और प्रवास चल रहा है। सिंगरौली जिले के चितरंगी विधानसभा से विधायक निर्वाचित हुई राधा सिंह को राज्यमंत्री बनाया गया। उनके गृहक्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान उनकी जुबान लडख़ड़ा गई और भाषण भूल गईं। वह बार-बार अपने भाषण को ठीक करती नजर आईं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दरअसल राधा सिंह ने कहा अंतिम पंक्ति में खड़ी आदिवासी महिला को पार्टी ने मुख्यमंत्री बनाया। इतना कहने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि उन्होंने कुछ गलत कह दिया। फिर उन्होंने सुधार करके कहा कि पार्टी ने आदिवासी महिला को प्रधानमंत्री बना दिया। इस बार भी उन्हें लगा कि वे गलत बोल गई हैं।

पूर्व मंत्री जगन्नाथ सिंह की बहू हैं राधा सिंह

राधा सिंह सिंगरौली जिले के चितरंगी सीट से पहली बार चुनाव जीतने वाली आदिवासी महिला और पूर्व मंत्री जगन्नाथ सिंह की पुत्र वधु हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव कैबिनेट में राज्यमंत्री बनाया गया। जिसके बाद गृह क्षेत्र में जगह-जगह उनके कार्यकर्ताओं ने स्वागत आयोजित किया। इस बीच शनिवार को बीजेपी के जिला कार्यालय में हुए कार्यक्रम में पहुंची थीं।