नपं. अध्यक्ष चौधरी ने दिलाई स्वच्छता की शपथ, प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

स्वतंत्र समय, बरेली

नगर गौरव दिवस समारोह प्रदेश के लोक स्वा. परिवार कल्याण राज्य मंत्री नरेन्द्र शिवाजी पटैल के मुख्य आतिथ्य में हुआ। इस अवसर पर नपं. की ओर से राज्यमंत्री पटैल का सम्मान किए जाने के साथ नपं. अध्यक्ष चौधरी ने नगर विकास, निर्माण कार्यो के लिए लगभग 13 करोड की योजनाओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया।

दिलाई स्वच्छता की शपथ

नगर गौरव दिवस समारोह के दौरान नपं. अध्यक्ष हेमन्त चौधरी ने नगर में चल रहे करोडो की राशि के निर्माण कार्याे, शुरू होने वाले निर्माण, विकास कार्यो की विस्तार से जानकारी दी। नगर के विकास एवं निर्माण कार्याे की विभिन्न योजनाओं का उल्लेख करते हुए ज्ञापन सौंपा। मंचासीन अतिथियों एवं कार्यक्रम में उपस्थित लोगो को नगर को सुन्दर साफ बनाये रखने, प्लास्टिक, पॉलीथिन थेलियों का उपयोग न करने, सडक़ो नालियों में कचरा न फैंकने की शपथ दिलाई। साथ ही नपं. अध्यक्ष चौधरी ने कहा कि दुकानदार, हाथ ढेले वाले अतिक्रमण कर अन्यों को परेशानियों, सुरक्षित यातायात में बाधा न बने। नपं. अध्यक्ष हेमन्त चौधरी ने कहा कि सब्जी मंडी का स्थान बदलना जरूरी हो गया है। नपं. के पास अपनी कोई भूमि नहीं है। खाली पडी सरकारी भूमियों को नपं. को दिलाई जाने की भी मांग रखी।

इनकी रही उपस्थिति

नगर गौरव दिवस समारोह में स्वा. राज्यमंत्री नरेन्द्र शिवाजी पटैल, उपा. नेपाल सिंह राजपूत, भाजपा के वरिष्ठ नेता जोधाराम ठाकुर, जनपद अध्यक्ष श्रीमती प्रभा पटैल, वरिष्ठ पत्रकार सुरेश बिदुआ, राजेश वर्मा, पवन रघुवंशी, राजेन्द्र सिंह, नपं. के पार्षदों, हिउस के पूर्व अध्यक्ष राधेश्याम पालीवाल, निराला समिति के अध्यक्ष साहब सिंह धाकड़, गोपाल बांसल, व्यापार महासंघ के अध्यक्ष हीरेन्द्र मालवीय सहित अन्यों की मंचासीन उपस्थिति रही। संचालन अजय जैन ने किया।

प्रतिभाओं का सम्मान

कार्यक्रम के दौरान नगर की खिलाड़ी एवं मेघावी छात्र-छात्राओं का राज्यमंत्री पटैल द्वारा नपं. की ओर से सम्मान किया गया। विलीनीकरण आंदौलन के दो शहीदों के उत्तराधिकारियों को भी शाल, श्रीफल से सम्मान किया गया।