नामांकन के अंतिम दिन भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशियों ने दिखाई अपनी ताकत

स्वतंत्र समय, इंदौर

हर सदस्य का जीवन खुशहाल बनाने की आकांक्षा : मेंदोला

क्षेत्र क्रमांक 2 के भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने महादेव का आशीर्वाद लेने के बाद जिला निर्वाचन कार्यालय में अपना नामांकन-पत्र दाखिल किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि इंदौर के वृहद परिवार के हर सदस्य के जीवन को खुशहाल बना सकूं। शुभ मुहूर्त में नामांकन फॉर्म भरने के बाद कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में नामांकन फॉर्म का दूसरा सेट जमा किया। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता हरिनारायण, क्षेत्र 3 के प्रत्याशी गोलू शुक्ला, भाजपा इंदौर के अध्यक्ष गौरव रणदिवे और महामंत्री सुधीर उपस्थित थे। इसके पूर्व मेंदोला ने गौमाता को नमन किया और नंदा नगर स्थित साईं मंदिर के दर्शन किए।

समर्थन से मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं:  सत्यनारायण पटेल

सोमवार को इंदौर विधानसभा 5 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने वार्ड 37 व 40 में जनसंपर्क किया। पटेल ने कहा कि आपके समर्थन को देख मैं आश्वस्त हूं कि हम सब जीतेंगे। पटेल के साथ अनिल पाटीदार, विजय वर्मा, विजय पाटीदार, रणजीत सिंह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे। पटेल नेरविदास मोहल्ला, मायापुरी, रामकृष्ण सेक्टर ई, शिवबाग, देवकी नगर, महादेव नगर, चित्रहार नगर, सरस्वती नगर, कृष्ण बाग, धीरज नगर, सुंदर बाग, पटेल नगर, यशोदा नगर, चित्र नगर, न्याय नगर, आनंदी नगर, मुमताज बाग, संजीवनी नगर, स्वर्ण बाग, गणेश नगर, राजीव नगर आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।

कमलनाथ पर लगे सिख दंगे के आरोप को  बरार ने नकारा

राऊ के कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी ने सोमवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजा बरार एवं सभी परिवारजनों के साथ नामांकन रैली में सहभागिता की। कांग्रेस प्रत्याशी और मौजूदा विधायक जीतू पटवारी भारी जनसैलाब के साथ नामांकन दाखिल करने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। इस दौरान पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा बरार भी पहुंचे। बरार ने कहा कि मैं आज जीतू पटवारी के बुलाने पर इंदौर आया हूं जिस प्रकार से इंदौर में 4-5 किमी के दायरे में जो जन समर्थन दिखा।  बरार ने कमलनाथ के ऊपर लगे सिख दंगे के आरोप को लेकर कहा कि जब चुनाव आते है तो बीजेपी कमलनाथ के ऊपर आरोप लगा देती है। 9 साल से केंद्र में बीजेपी की सरकार है। पिछले 4 साल से मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार है। इसके बाद भी मैंने आजतक नहीं सुना की किसी भी प्रकार कि एफआईआर कमलनाथ के ऊपर हुई हो। इतना ही नहीं किसी बंदे ने शिकायत की हो। जब इलेक्शन आता है तब ये प्रोपेगेंडा होता है। बीजेपी को कांग्रेस पार्टी का डर सता रहा है कि कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत के साथ मध्यप्रदेश में आ रही है।

नामांकन रैली में कारवां के साथ पहुंचे शुक्ला

सोमवार को विधानसभा क्रमांक 1 के वार्ड 1 में कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने पत्नी अंजली शुक्ला के साथ तेजाजी मंदिर से जनसंपर्क शुरू किया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की उपस्थिति में राजमाता देवी अहिल्याबाई की पुण्य प्रतिमा पर माल्यार्पण करके उनके चरणों में शीश नवाकर विधानसभा क्रमांक 1 में मरीमाता चौराहे से राजवाड़ा होते हुए कलेक्ट्रेट तक भव्य नामांकन रैली निकाली गई। इसमें कार्यकर्ताओं और जनता जनार्दन नजर आए। कांग्रेस प्रत्याशी शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस के प्रति जनता के मन में अगाध प्रेम है। यह जनसैलाब इस बात का संकेत है कि प्रदेश में भारी बहुमत से कमलनाथ सरकार की वापसी होगी।