निलेश उईके ने किया नामांकन जमाः नामांकन रैली में सांसद नकुलनाथ सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी रहे मौजूद

स्वतंत्र समय, पांढुर्णा
विधानसभा चुनाव में शुक्रवार को कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी विधायक नीलेश उईके ने अपना नामांकन विशाल रैली निकालकर स्थानीय रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष एसडीएम कार्यालय में जमा किया। नामांकन रैली में जिले की युवा सांसद नकुलनाथ मुख्य रूप से मौजूद रहे। कांग्रेस की नामांकन रैली नगर के सावरगांव स्थित भवानी माता मंदिर से पूजा अर्चना के बाद नुक्कड़ सभा करके मुख्य मार्गो से होते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंची। पूर्व से घोषित कार्यक्रम के अनुसार पांढुरना विधानसभा क्रमांक 128 से कांग्रेस के घोषित उम्मीदवार वर्तमान विधायक निलेश उईके का नामांकन शुक्रवार को निर्वाचन कार्यालय में जमा किया गया। भवानी माता मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद सावरगांव में ही एक नुक्कड़ सभा आयोजित की गई थी। जिसमें सांसद नकुलनाथ ने संबोधित किया, उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पुन: कांग्रेस की सरकार प्रदेश में दिसंबर माह में बनने जा रही है और मा कमलनाथ जी फिर से मुख्यमंत्री आपके आशीर्वाद रूपी वोट से होंगे। आपका बहुमूल्य वोट निलेश और कांग्रेस को मिलने के साथ-साथ कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बनने के लिए जायेगा। पांढुर्णा जिला क्षेत्र वासियों के संघर्ष और उनकी जोरदार मांग के बाद हक से मिला है। लेकिन सिर्फ कलेक्टर और एसपी पांढुर्ना में बिठाने से यह जिला नहीं बनेगा, बल्कि विभिन्न कार्यालय और अन्य विकास संरचनाओं के लिए राशि आवंटित करनी पड़ेगी। यह काम हम कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनने के बाद करेंगे, असली जिला कैसे होता है यह हम बताएंगे।

छिंदवाड़ा से होगा मुख्यमंत्री

विधायक निलेश उईके ने नुक्कड़ सभा और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि पांढुर्णा सहित संपूर्ण छिंदवाड़ा की जनता इस बार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ जी के नेतृत्व में सरकार बनाने हेतु कृत संकल्पित है। प्रदेश की जनता भाजपा शासन में भ्रष्टाचार और महंगाई जैसी समस्याओं से परेशान है किसान निरंतर आत्महत्या कर रहा है। कांग्रेस की सरकार बनते ही मा कमलनाथ जी द्वारा कांग्रेस के वचन पत्र को पूरा किया जाएगा। बच्चों की शिक्षा से लेकर बहनों के लिए राशि उपलब्ध कराई जायेगी किसानों का कर्जा माफ होगा और बिजली बिल में भी कटौती की जाएगी।

निलेश ने की जनता की सेवा

छिंदवाड़ा नगर निगम महापौर विक्रम आहाके ने मंच से भाजपा के घोषित पांढुर्णा प्रत्याशी प्रकाश उईके पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा की जिसे भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है वे पहले अमरवाड़ा क्षेत्र से तैयारी कर रहे थे , वहा दाल नहीं गली तो ये जुन्नारदेव चले गये लेकिन वहा भी इन्हे मौका नहीं मिला। इसके बाद प्रकाश उईके मेरे खिलाफ नगर निगम छिंदवाड़ा से भी टिकिट लेने का प्रयत्न भाजपा से कर चुके है।  अब ये पांढुर्णा पहुंच गये है, ये ऐसे प्रत्याशी है जीनका कोई ठिकाना नहीं है। पांढुर्ना में हारने के बाद ये कहा जाएंगे इनका पता नहीं है, आप प्रकाश लेकर भी ढूंढोगे तो भी आपको ये नहीं मिलने वाले है। निलेश आपके बीच के अपने हैं, आपके हर सुख दुख में सदैव आपके साथ 5 वर्षों तक रहे हैं। इन्होंने सभी क्षेत्र वासियों का सम्मान किया है, ये सदैव आपके लिए उपलब्ध रहे हैं और इन्हें कभी ढूंढना नहीं पड़ा। सावरगांव से निकली नामांकन रैली गुजरी चौक, जय स्तंभ चौक, मजदूर केंद्र, तीन शेर चौक, शिवाजी महाराज चौक और बस स्टैंड होते हुये एसडीएम कार्यालय पहुंची। जहा कांग्रेसी वरिष्ठों के साथ निलेश उईके ने अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया। नामांकन जमा करने के बाद निलेश उईके बाहर मीडिया से चर्चा में कहा कि पांढुर्णा का सर्वांगीण विकास ही मान कमलनाथ जी और नकुलनाथ जी का लक्ष्य है। इस बार भी हम पूरे प्रदेश में ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे और इसमें पांढुर्णा और छिंदवाड़ा की जनता की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। पांढुर्ना के सर्वांगीण विकास के लिए हम सभी कृत संकल्पित है। इस अवसर पर पूर्व विधायक जतन उईके , ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विश्वास काम्बे सहित नपाध्यक्ष संदीप घाटोड़े मौजूद रहे।