पार्टी के कार्यकर्ता एकजुटता से काम करेंः सुदेश राय

स्वतंत्र समय, सीहोर
नवरात्रि के पहले दिन रविवार को दोपहर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुदेश राय का शहर के लीसा टाकीज स्थित सीहोर विधानसभा क्षेत्र के कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर सीहोर विधानसभा के प्रभारी के रूप में मौजूद उत्तरप्रदेश के विधायक सुनील शर्मा, भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रवि मालवीय आदि ने विधानसभा कार्यालय का शुभारंभ करवाया।
शुभारंभ अवसर पर भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को एकजुटता से कार्य करने की बात कही। इस मौके पर शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के भाजपा के पदाधिकारी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके पर सीहोर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी उत्तरप्रदेश के विधायक श्री शर्मा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार जनहित में कार्य कर रही है। भाजपा ने आपके सीहोर क्षेत्र में एक ऐसे को प्रत्याशी बनाया है जिन्होंने एक लंबे समय से समाज सेवा के क्षेत्र में काम किया है।
यदि आप लोगों का स्नेह और आशीर्वाद इन्हें प्राप्त हुआ तो यह एक सच्चे समाज सेवक के नाते आप लोगों की सेवा करेगी। उन्होंने कहा कि सीहोर विधानसभा को व्यवस्थित व विकसित बनाने के लिए अभी बहुत काम करने की आवश्यकता है आप लोगों को चाहिए कि आप अपना निर्णय सोच समझ कर लेते हुए भाजपा को मौका दें। विधायक सुदेश राय भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता हैं और इनका समर्पण अत्यंत ही सराहनीय व प्रशंसनीय है।