पूर्व मुख्यमंत्री के गढ़ में शिवराज ने ललकारा, बोले-दिग्गी तो अपराधी हैं

स्वतंत्र समय, भोपाल

मप्र का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इन अटकलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिग्विजय सिंह के गढ़ राघोगढ़ पहुंचे हैं। वह लगातार तीन दिन से उन क्षेत्रों में जा रहे हैं, जहांं पर बीजेपी को हार मिली है। यहां पर शिवराज ने भाजपा के मिशन 29 की शुरुआत करते हुए दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा-कांग्रेस ईवीएम से नहीं, बल्कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के अहंकार से हारी है। मुख्यमंत्री चौहान शुक्रवार को विधानसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद प्रदेश की जनता का आभार प्रकट करने राघोगढ़ पहुंचे। यहां बीजेपी के हारे और जीते प्रत्याशियों के साथ रोड शो किया। इस दौरान शिवराज खासे उत्साहित नजर आए। जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि जो लोग राघोगढ़ को अपनी जागीर मानते थे, कई सीटों का ठेका लिया था। उनके और आसपास के जिले में भाजपा के उम्मीदवारों ने बड़ी जीत दर्ज कराई है।

मेरे लिए मामा व भैया का पद दुनिया में सबसे बड़ा

शिवराज ने कहा कि लोग कह रहे थे कांटे का मुकाबला है, लेकिन सभी कांटे बहनों ने निकाल दिए। शिवराज ने बयान देते हुए कहा कि वे नेता नहीं है बल्कि हर बात अपने दिल से कहते हैं। शिवराज ने मंच से कहा कि मामा भैया का पद दुनिया में सबसे बड़ा पद है इससे बड़ा पद कोई भी नहीं है। शिवराज ने कहा कि मिशन 29 की शुरुआत राघोगढ़ से की जा रही है। हम संकल्प लेते हैं कि यहां से हजारों वोटों से लोकसभा में जीत दिलाएंगे।

सुनाया किस्सा

शिवराज ने कहा मैं भी राघोगढ़ से चुनाव लड़ा था। जब प्रचार के लिए आता था तो पता ही नहीं चलता यहां गढ्डे में सडक़ है या सडक़ में गढ्डा या सब गड्डम गढ्डा था यहां गढ्डों का प्रदेश बनाने वाले दिग्विजय सिंह अपराधी हैं। राघोगढ़ का नाला तक ठीक नहीं करा पाए कैसे मुख्यमंत्री रहे हैं दिग्विजय सिंह।