पूर्व सीएम दिग्विजय और केंद्रीय मंत्री पायलेट ने बैजनाथ यादव के पक्ष में की आमसभा

स्वतंत्र समय, कोलारस

कोलारस विधानसभा में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव के पक्ष में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और राजस्थान के उप मुख्यमंत्री मंत्री सचिन पायलट ने कोलारस एबी रोड बस स्टैंड पर एक विशाल आमसभा को संबोधित किया। आमसभा के दौरान अपना वक्तव्य देते हुए अभी ने भाजपा शासन काल लो लूट खसोट की संज्ञा दी। मामू की नीतियों को लूट की नीति करारा दिया। कांग्रेस के वचन पत्र को जीत के बाद पूरी तरह से लागू करने की बात कही।
इस सभा में बरिस्ट नेतृत्व के दिग्गज नेता विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अंशु रघुवंशी, जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान, प्रदेश किसान कांग्रेस महासचिव पवन यादव, राजकुमार यादव, रामवीर सिंह यादव, बंटी शिवहरे, गोलू यादव, रिंकू रघुवंशी, अर्जुन इकलोदिया, जयकिशन केवट, अशोक शर्मा, मोहन अग्रवाल, भारतेंदु चौहान सहित कांग्रेस के सभी नेता उपस्थित थे।

शिवराज और सिंधिया पर जमकर बरसे सभी कांग्रेसी दिग्गज

मंच से भाजपा पर धावा बोलते हुए पूर्व मुख्य मंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुखिया सभी को मामू बना रहे है । वे एक ऐसे किसान के पुत्र है जो करोड़पति है और अन्य किसान भूखे मर रहे है। हमारी सरकार बन गई थी लेकिन हमारे साथ गद्दारी हो गई और महाराज ने विपक्ष के सामने जाकर घुटने टेक लिए। आचार संहिता के चलते अब जनता भय मुक्त हो गई है और धीरे धीरे इनकी पोल खुलना शुरू हो गई है । मामा सबको मामू बना रहा है एक झूठा हमारे प्रदेश में बैठा है और एक झूठा दिल्ली बैठा है। इन झूठों को सबक सिखाने के लिए सभी कांग्रेस के पक्ष में बैजनाथ सिंह यादव को वोट दे। ये आपके परखे हुए क्षेत्रीय शालीन व्यक्ति है।

शिक्षा और स्वास्थ्य की जगह धर्म के नाम पर भाजपा करती है राजनीति : सचिन

सभा को संबोधित करते हुए राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती है। जब भी विकास पर चर्चा की जाती है तो भाजपा लूट की योजनाओं को गिनाने में लग जाती है। अब आपके सामने एक सरल, सहज और शालीन प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव के रूप में है कोलारस की जनता से मेरा निवेदन है कि इस बार अपना मत कांग्रेस को देकर बैजनाथ सिंह को मजबूत करे।

हम निकाय के अध्यक्ष बनाते है और भाजपा वाले एकाधिकार कर लेते है : रघुवंशी

भाजपा अपनी तानाशाह नीति के चलते निकायों पर कब्जा किए हुए है ।हम भाजपा का अध्यक्ष बनाते है और कोलारस के भाजपा द्वारा पोषित माफिया उस पर अपन कब्जा कर लेते है और अप्रत्यक्ष रूप से निकायों पर कब्जा किए हुए है। प्रशासन को हाथ की कठपुतली बना रखा है इस कारण भाजपा सरकार को उखाड़ फेकना जरूरी है।

व्यापारियों के बीच कुप्रचार किया जा रहा है : बैजनाथ यादव

भाजपा लगातार कुप्रचार और भ्रम फैला कर चुनावी माहौल को खराब करने में लगी हुई है। कोलारस विधानसभा में व्यापारियों के सामने कांग्रेस की गलत छवि प्रस्तुत की जा रही है। बैजनाथ सिंह यादव ने कहा कि हम भी किसान और व्यापारी है सभी के हितों की हमे जानकारी है। एक बार मुझे सेवा का अवसर दे किसी भी कीमत पर व्यापारी को परेशानी पैदा नही होने दी जाएगी।