प्रत्याशियों की पहली लिस्ट के बाद बीजेपी में बगावत शुरू, टिकट ना मिलने पर गुस्सा, दावेदार और उनके समर्थक कई जगह कर रहे शक्ति प्रदर्शन

Bhopal : मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के अब कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में बीजेपी ने अपनी 39 सीटों पर उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। जारी सूची को देखते हुए टिकट ना मिलने वाले उम्मीदवारों में पार्टी को लेकर विरोध देखा जा रहा है, और वह शक्ति प्रदर्शन कर मांग कर रहे हैं कि, जारी किए टिकट को लेकर जल्द ही बदलाव किए जाए।

इन जगहों पर हैं टिकट ना मिलने पर नाराजगी

टिकट के दूसरे दावेदार और उनके समर्थक कई जगह विरोध कर रहे हैं। जिसमे छतरपुर,गुना जिले का चाचौड़ा,सतना,झाबुआ, आदि शामिल हैं।

आपको बता दे कि, गुना जिले की चाचौड़ा सीट से बीजेपी की विधायक रहीं ममता मीणा ने सोमवार को बीनागंज में शक्ति प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि मेरे साथ बहुत बड़ी साजिश हुई है। जब मैंने कहा कि मुझे जिला पंचायत का अध्यक्ष बनवा दो, तो कहा गया कि तुम्हें अध्यक्ष बनना है या विधानसभा का टिकट लेना है।

झाबुआ में भानू भूरिया को बीजेपी प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद सोमवार को 1000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने बारिश के बीच रैली निकाली और बीजेपी प्रत्याशी बदलने की मांग की।

चित्रकूट विधानसभा सीट से बीजेपी ने पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह गहरवार को टिकट दिया है। इस सीट से टिकट के दावेदार सुभाष शर्मा ‘डोली’ ने रविवार को शक्ति प्रदर्शन किया। शर्मा के समर्थकों का कहना है कि सुरेंद्र सिंह को सर्वे के आधार पर नहीं बल्कि नेताओं से अच्छे संबंध के आधार पर टिकट मिला है।