प्रेग्नेंट है Katrina Kaif! अफवाहों के बीच दिखा बेबी बंप, देखें वायरल फोटो

Katrina Kaif pragnancy Rumars : हिंदी सिनेमा जगत की सर्वश्रेष्ठ और लोकप्रिय एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बीते कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स की लाइमलाइट का पार्ट बनी हुई हैं। दरअसल जहां एक तरफ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ दिसंबर में सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी तो वहीं अभी कुछ दिनों से अभिनेत्री के मां बनने की खबरें तेजी से जोर पकड़ रही हैं। वहीं इनकी अपकमिंग मूवी के लेटेस्ट सॉन्ग के रिलीज होने के बाद से सॉन्ग लेके प्रभु का नाम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

इसी के साथ सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना की जोड़ी को दर्शक खासा पसंद करते हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी से संबंधित खबरें इंटरनेट की गलियों में जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में कैट रेड कलर की प्रिंट्स साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। दरअसल, कैट नव दिवसीय नवरात्रि मेले में जा पहुंची थीं, इस मध्य सबका अटेंशन उन्होंने अपनी खींच लिया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दरमियान कटरीना कैफ की कई फोटोज मीडियाकर्मियों ने अपने कैमरे में स्पॉट कर लिया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। कैटरीना की पिक्चर्स को देखने के बाद उनके फैंस इन फोटोज पर अपने अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। कटरीना कैफ की नई फोटो उनके फैंस को खासा पसंद आ भी रही हैं।

यहां एक्ट्रेस कैटरीना पैपराजी के सामने जमकर पोज भी देती हुईं दिखाई दे रही हैं। इधर एक्ट्रेस कैटरीना कल्याणरमन फैमिली की ओर से ऑर्गनाइज्ड नवरात्रि के पावन पर्व में सम्मिलित होने के लिए पहुंची थी। इन वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस कैट के फेस पर सादगी भरी और एक बेहद प्यारी सी हंसी भी देखने को मिल रही है। कैटरीना कैफ की इन फोटो को देखने के बाद उनके लाखों फैंस इस फोटो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। जहां अधिकांश यूजर्स एक्ट्रेस की तारीफों के पूल बांधते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ फैन कटरीना कैफ की मां बनने वाली अफवाहों को लेकर खूब छाई हुई हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस के मां बनने के अनुमान सही होते दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ज्ञात हो कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ गर्भवती हैं या नहीं, इसकी खबर फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन एक्ट्रेस अपनी गर्भावस्था की खबरों को को लेकर हमेशा ही इंटरनेट पर एक सनसनी बनी हुई हैं। आपको बताते चले कि कैट और विक्की कौशल ने वर्ष 2021 में विवाह की था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जहां एक ओर अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी अवेटेड फिल्मों के साथ ही अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। इस कपल के विवश को 2 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। ऐसे में उनके लाखों वाले उन्हें अब माता पिता के रूप में देखना चाहते हैं। इसी बीच अभिनेत्री की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो को लेकर ये भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वह गर्भवती है।