फिल्म जवान को लेकर फैन ने किंग खान से पूछा ऐसा सवाल, SRK ने लगाई यूजर की क्लास, बोले- ‘बच्चे की जान लोगे क्या?’

Shahrukh SRK Session: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और रोमांटिक एक्टर्स में शुमार ‘पठान’ उर्फ लाखों लड़कियों के दिलों को धड़काने वाले शाहरुख खान (Shah rukh Khan) आज कल अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी का ‘जवान’ (Jawan) बनकर अपनी अपकमिंग मूवी का जबरदस्त प्रचार प्रसार कर रहे हैं। हालाँकि आपको बता दें कि ‘पठान’ बनकर बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने वाले सिनेमा घरों में अपनी सफलता का परचम लहराने वाले किंग खान शाहरुख़ ‘जवान’ के साथ फिर से बड़े पर्दें पर शिकरत करने वाले हैं। जहां उनकी आगामी फिल्म जवान से भी करोड़ों का बिजनेस करने की आशा लगाई जा रही हैं। अब सोचने वाली बात तो यह हैं की ये फिल्म वाकई धुआंधार कमाई करती हैं या फिर दर्शकों को इस बार निराश होना पड़ेगा। आईएनएस सब बातों का आंकलन तो फिल्म जवान को देख कर ही लगाया जा सकता हैं।

मूवी जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। उससे पूर्व अभिनेता ने फैंस के साथ कुछ देर के लिए चिट चैट की जिसमें हमेशा की तरह इस बार भी फैंस ने अपने पसंदीदा अभिनेता पर जमकर प्यार लुटाया और कुछ बेतुके और बेबुनियाद क्वेश्चन भी किए। इन क्वेश्चन में एक यूजर का प्रश्न तो ऐसा था जिसे पढ़ने के बाद SRK काफी ज्यादा घबरा गए। हालांकि प्रश्न शाहरुख की आगामी फिल्म ‘जवान’ से ही संबंधित था, लेकिन इसके दूसरे भाग को लेकर।

वहीं राजकुमार नाम के एक अन्य यूजर ने किंग खान की तस्वीर साझा करते हुए सवाल पूछा की ‘जवान 2 कब आएगा?’ यूजर के इस क्वेश्चन का रिप्लाई करते हुए अभिनेता ने लिखा ‘पहले ये वाली तो देख लो बच्चे की जान लोगे क्या?’

वहीं बात करें ‘जवान’ फिल्म की तो इसका ट्रेलर जारी किया जा चुका है, जिसका खुमार फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है। वहीं फैंस के मध्य किंग खान की ऐसी लोकप्रियता है कि किसी ने तो पूरा सिनेमा हॉल ही पहले से रिजर्व कर लिया है तो कोई बड़े-बड़े पोस्टर और तस्वीरें लगा रहा है। फिल्म में शाहरुख दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे। इनके साथ दक्षिण भारतीय अदाकारा नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।