बहनों के सवा लाख घरों में दस्तक देंगे विधायक शुक्ला, हर घर दिया जाएगा जया किशोरी की कथा में आने का न्यौता !

इंदौर। रक्षाबंधन के पर्व के एक दिन बाद से विधानसभा क्षेत्र में एक में भाई बहन के रिश्ते को एक नया आयाम देने का सिलसिला शुरू हो रहा है । इस सिलसिले में विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले सवा लाख परिवारों के घरों पर जाकर विधायक संजय शुक्ला के द्वारा भागवत कथा का निमंत्रण पत्र दिया जाएगा ।

विधायक के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान विधायक संजय शुक्ला लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र के हर वार्ड और हर बड़ी मोहल्ले तक जाते रहे हैं तथा लोगों से मेल मुलाकात करते रहे हैं। रक्षाबंधन के पर्व पर भाई-बहन के रिश्ते को एक नया आयाम देने के मकसद से विधायक शुक्ला के द्वारा एक नई पहल की जा रही है।

क्षेत्र के सवा लाख घरों तक दीदी जया किशोरी की भागवत कथा का निमंत्रण पहुंचाया जाएगा। इस कार्य की शुरुआत रक्षाबंधन के एक दिन बाद कल 1 सितंबर को मां बिजासन माता के मंदिर पर निमंत्रण की पहली प्रति भेंट कर की जाएगी। मंदिर में इस आयोजन की बेहतर व्यवस्थाओं के लिए प्रार्थना की जाएगी ।

विधायक शुक्ला ने बताया कि दीदी जया किशोरी जी 10 से 16 अक्टूबर तक किला मैदान रोड पर स्थित दलाल बाग के मैदान पर श्रद्धालु जनों को श्रीमद् भागवत कथा का श्रवण कराएंगी। इस आयोजन के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। इस आयोजन का पहला न्यौता बिजासन माता को कल दोपहर 4.30 बजे दिया जाएगा।

इसके बाद में हर वार्ड में हर घर पर जाकर इस आयोजन का न्योता देने का सिलसिला शुरू होगा। पूरे विधानसभा क्षेत्र में स्थित सवा लाख घरों पर विधायक शुक्ला खुद इस आयोजन का निमंत्रण देने के लिए जाएंगे ।