बीजेपी ट्विटर हैंडल ने कहा: “राहुल गांधी को कलयुग का रावण,” मंत्री भूपेंद्र सिंह ने समर्थन में दिया बयान

नई दिल्ली, 6 अक्टूबर 2023: बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने कल एक विवादित बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस के प्रमुख राहुल गांधी को “कलयुग का रावण” कहा। वही इसके बाद, नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस बयान का समर्थन किया है।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा, “राहुल गांधी भी वैसे ही काम कर रहे हैं जैसे रावण करते थे, और इसके लिए उनका अभिमान ना रहा, ना कंस का अभिमान रहा। इसके परिणामस्वरूप, लोगों को रावण सा नहीं होना चाहिए।”

कांग्रेस के घोटाले पर मंत्री ने किया सवाल

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस के प्रमुख प्रियंका गांधी के खिलाफ भी बयान दिया, और उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में किसी भी घोटाले का प्रमाण नहीं दिखाया है। उन्होंने साक्षरता के रेट में ढाई सौ करोड़ रुपए की वृद्धि के साथ इनकम टैक्स द्वारा मिले सबूतों को उठाया और दिल्ली में कांग्रेस पार्टी को मिले पैसों का स्पष्टीकरण किया। उन्होंने ED और इनकम टैक्स सीबीआई के खिलाफ चल रही कार्रवाई के लिए भी सवाल उठाया, क्योंकि कोर्ट से जमानत नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट से जमानत नहीं मिल रही है, तो इसका मतलब है कि कार्रवाई सही प्रमाणों के आधार पर हो रही है, और जहां भ्रष्टाचार होता है, वहां कार्रवाई होनी चाहिए।

इस विवादित बयान ने राजनीतिक कक्षों में उग्रवाद बढ़ा दिया है, और इसके परिणामस्वरूप, जनमानस में भी बहस तेज हो रही है।