बुनियादी मुद्दों पर मुंह फेर लेते हैं सत्ता पक्ष के लोगः शशांक सक्सेना

स्वतंत्र समय, सीहोर
सोमवार को नगर में जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी शशांक सक्सेना ने क्षेत्रवासियों से संवाद के दौरान कहा कि भाजपा सरकार में सीहोर विधानसभा क्षेत्र पिछडता ही जा रहा है। बीते दस वर्षों में हालत और भी ज्यादा बिगडे हैं। भाजपा के जनप्रतिनिधि बातें तो बडी बडी करते हैं लेकिन क्षेत्र के लिए कुछ बेहतर करने में नाकाम रहे। सीहोर रेलवे स्टेशन पर कई टे्रनों का स्टापेज बंद हो गया लेकिन लंबे समय बाद भी यह शुरू नहीं हो पाया। हर समय कांग्रेस आम जनता से जुडी समस्या के समाधान के लिए सडकों पर रही।
कांग्रेस ने रेल रोको आंदोलन भी चलाया लेकिन भाजपा के जन प्रतिनिधि चाहते ही नहीं यहां पर टे्रनों का स्टापेज हो। बुधनी क्षेत्र को मेडिकल कालेज की सौगात मिली जबकि यह हक सीहोर का था। नर्मदा जल का वादा सीएम शिवराज सिंह चौहान हर चुनाव में करते हैं लेकिन नर्मदा जल नहीं पहुंचा। विभागों की यह हालात हैं कि बिना पैसों के कोई काम नहीं होता। निर्माण कार्यों में कमिशनखोरी हावी है। पात्र हितग्राही भटकते रहते हैं उनकी कोई सुनवाई नहीं होती। आज निम्न और मध्यम आय वाले परिवारों की आर्थिक स्थिति बिगडती ही जा रही है। गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार कर्ज के जाल में फंस रहे हैं।
कांग्रेस प्रत्याशी शशांक सक्सेना ने सोमवार को नगर के वार्ड 30,32 और 34 में प्रभावी जनसंपर्क किया। इस दौरान वह भोपाली फाटक, मेवातीपुरा, पीली मस्जिद, तलैया पुरा, वोहरा मस्जिद क्षेत्र, तीन मीनार मस्जिद क्षेत्र,पुख्ता मस्जिद क्षेत्र, काजी पुरा, सिपाही पुरा क्षेत्र, झुनियावाडी, बांसापुरा इलाके में लोगों से मिले। जनसंपर्क के दौरान रहवासियों ने उन्हें स्थानीय समस्याओं भी गिनाई। श्री सक्सेना ने कहा कि कांग्रेस क्षेत्र विकास के लिए संकल्पबद्ध है। सरकार आने पर आमजन को मंहगाई से राहत मिलेगी। भाजपा सरकार में गरीब, मध्यमवर्ग का जीना मुहाल है लेकिन कांग्रेस सरकार में हर वर्ग का ध्यान रखा जाता है।