बुरहानपुर में मुख्यमंत्री शिवराज बोले- दमोह में झूठ की दुकान खोलने आई हैं प्रियंका गांधी

स्वतंत्र समय, बुरहानपुर
मध्यप्रदेश विधानसभा के उत्तराद्र्ध में ही भगवान श्री राम की इंट्री हो गई है। बुरहानपुर जिले के नेपानगर विधानसभा के धुलकोट में भाजपा प्रत्याशी मंजू दादू के समर्थन में मुख्यमंत्री ने सभा ली। इसमें राम मंदिर और भगवान राम के होर्डिंग पर बात की।

कांग्रेस के लोग होर्डिंग हटवा रहे हैं

मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस के लोग होर्डिंग हटवा रहे हैं। चुनाव आयोग को चिठ्टी लिख रहे हैं। कहां कहां से राम के होर्डिंग निकलवाओगे। लोगों के दिल से राम को कैसे निकालोगे। राम हमारे रोम रोम में बसे हैं। वह हमारे अस्तित्व हैं। आराध्य हैं। राम हिन्दुस्तान की पहचान हैं। पहले कहा- महाकाल महालोक में होर्डिंग लगे हैं निकालो। कोर्ट में शपथ पत्र देते थे राम कभी हुए ही नहीं। अब होर्डिंग निकलवाने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस ने धोखा दिया। छल किया।

22 नवंबर को होगी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा

सीएम ने कहा भगवान राम का मंदिर बन रहा है अयोध्या में। पहले कांग्रेसी कहते थे मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। लेकिन अब 22 नवंबर को मोदी जाने वाले हैं मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा करने।

आदिवासी महिलाओं के साथ बैठकर खाई मक्का की रोटी-सब्जी

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को मंच पर पहुंचने से पहले ही जनजातीय समाज की महिलाओं ने उन्हे रोक लिया। सीएम ने उनके साथ बैठकर मक्का की रोटी और सब्जी खाई। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा- इस बार नेपानगर की विधायक सुमित्रा कास्डेकर को टिकट नहीं मिला। इससे पहले मंजू दादू को नहीं मिला था। मैंने कहा था कि मंजू चिंता मत करना। तुम्हारा ख्याल रखूंगा। इसी तरह सुमित्रा से भी कहता हूं कि तुम्हारा सम्मान, स्थान सुनिश्चित किया जाएगा।

अरे झूठों कुछ तो शर्म करो

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मंच से कहा- आज कांग्रेस की प्रियंका गांधी यहां नहीं दमोह में आई हैं। झूठ की दुकान खोलने आई हैं। कांग्रेसी भगवान राम के होर्डिंग हटवा रहे है। उन्होंने कहा- मैडम प्रियंका गांधी जवाब देना पड़ेगा कि दो लाख प्रधानमंत्री आवास क्यों वापस कर दिए थे। मैडम प्रियंका आपके भाई राहुल 2018 में आए थे। कहकर गए थे कि 10 दिन में कर्जा माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री को हटा दूंगा। बोलो कर्जा माफ किया क्या। अब बोल रहे बेरोजगारों को 4 हजार रूपए बेरोजगारी भत्ता देंगे। अरे झूठो कुछ तो शर्म करो।
एक पैसा नहीं दिया अब फिर बेशर्मी से आ गए।