बूथ जीता,तो चुनाव जीता: सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को दिए जीत के मंत्र

स्वतंत्र समय, अशोकनगर
जिस तरह किले की रक्षा सेनापति करता है उसी तरह भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अपने बूथ की रक्षा करेगा। आज से बूथ का प्रत्येक कार्यकर्ता सेनापति बन गया है और उसका संकल्प है बूथ जीता तो चुनाव जीता। इस संकल्प को सिद्धि तक पहुंचाना है, यह बात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को अग्रवाल पैलेस में अशोकनगर विधानसभा के भाजपा शहर, ग्रामीण एवं राजपुर मंडल के बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान भाजपा के अपेक्षित पदाधिकारी व कार्यकर्ता, बूथ कमेटी के सदस्य पंच परमेश्वर सेक्टर प्रभारी मौजूद रहे। सिंधिया ने कहा कि भाजपा अपने एक-एक समर्पित कार्यकर्ता की बदौलत आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है, जिसके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है। इस विचारधारा के साथ पार्टी आगे बढ़ रही है और अपने कुशल नेतृत्व की बदौलत देश में प्रगति और विकास के लिए निर्णय लेने की क्षमता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अनेक मुद्दों पर चर्चा करते हुए बूथ को जीतने के लिए कई प्रकार के सुझाव एवं सूत्र बताए। उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर उनका उत्साहवर्धन किया। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए महल से उनके तीन पीढिय़ों की प्रगति और विकास के संबंध बताए। इसके पूर्व बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक तिवारी एवं प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी ने भी संबोधित किया। शनिवार शाम शाढ़ौरा में भी बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया जहां अशोकनगर विधानसभा के शाढ़ौरा एवं कचनार मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पूर्व जिपं अध्यक्ष मलकीत सिंह हुए भाजपा में शामिल

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मलकीत सिंह संधू ने पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था और शनिवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष कई कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। श्री सिंधिया अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र के शाढ़ौरा मंडल में बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने आए थे।
इसी दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं अन्य लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। श्री संधू ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व तथा शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरिदित्य सिंधिया के प्रगतिशील विचारों से प्रेरित होकर भाजपा में शामिल हुए।