बैराड़ में चुनावी सभा में गरजे सिंधिया, बोले- कांग्रेस सरकार में आई तो छोटे भाई और बड़े भाई सभी योजनाओं पर ताला लगा देंगे

स्वतंत्र समय, पोहरी

जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे भाजपा नेताओं के दौरे तेज होने के साथ ही बयानबाजी भी आक्रामक होती जा रही है । ऐसे ही एक सभा में मंगलवार को शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुरेश धाकड़ के समर्थन में बैराड़ में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि विकास और प्रगति के मामले में किसी ने खम्भा गाड़ के रखा है, तो वो कमल के फूल ने गाड़ के रखा है, वहीं, कांग्रेस को प्रदेश की बर्बादी के लिए जिम्मेदार बताते हुए कहा कि 55 साल की सरकार में मेरे और आपके प्रदेश को गड्ढे में गाड़ के छोड़ गई कांग्रेस । 18 साल पहले प्रदेश में न सडक़ें थी, न पानी, चारों तरफ त्राहि-त्राहि मची हुई थी, तब बीमारू राज्य से इसको उभारने का काम कमल के फूल ने किया । पोहरी मेरे लिए राजनीतिक क्षेत्र नहीं लेकिन एक परिवार है जहां मैं वर्षों पहले पूज्य पिताजी और अपनी आजी अम्मा के साथ आया करता था। पहली बार जब लोकसभा चुनाव लड़ा तब पोहरी की जनता ने भरपूर आशीर्वाद दिया था।

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जहां भाजपा सरकार की योजनाओं का जमकर गुणगान किया, वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेताओं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि धोखे से भी कांग्रेस की सरकार बन गई, तो छोटे भाई और बड़े भाई लाडली बहना और किसान सम्मान निधि योजना को लॉक कर देंगे । दरअसल, पोहरी के बैराड़ में आमसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रत्याशी सुरेश धाकड़ के समर्थन में लोगों से मतदान करने की अपील की । सिंधिया ने कहा कि न सडक़ थी, न सडक़ थी, न पानी था और न बिजली थी । त्राही-त्राही मची थी, इससे उबारने का काम किसी ने किया है तो वह बीजेपी ने किया है । सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि अगर भगवान न करे, अगर वो जोड़ी की सरकार आई, ना सडक़ था,ना पानी था, ना बिजली थी, बस चारों ओर तरह ही त्राहि मची हुई थी, लेकिन 18 साल की भाजपा सरकार ने बीमारू मध्य प्रदेश राज्य को विकास और प्रगति राज्य बनाया है। मजाकिया अंदाज में सिंधिया ने पोहरी विधानसभा के लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया मजाकिया अंदाज में नजर आए । उन्होंने कहा कि अगर वह (कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का नाम ना लेते हुए) जोड़ी की सरकार आई तो 6 + 6 की योजना को ताला लगा देंगे । इसके बाद सिंधिया ने लोगों से भी प्रश्न करते हुए पूछा, कि इस तरह की सरकार आनी चाहिए….?