भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम करने वाले अफसरों से जनता हिसाब करेगी

स्वतंत्र समय, भोपाल

एमपी में मतदान के दिन राजनगर, रहली और भिंड में हुई घटनाओं पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने पुलिस और प्रशासन को आड़े हाथों लिया है। कमलनाथ ने राजनगर में कांग्रेस कार्यकर्ता सलमान खान की हत्या, रहली में कांग्रेस प्रत्याशी के ऊपर हमले के अलावा भिंड में दलित का घर जलाए जाने के मामले में कार्रवाई न होने पर प्रशासन को चेतावनी दी है।
राजनगर में कांग्रेस कार्यकर्ता हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह वहां धरना दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि वे अब रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा जाएंगे। वहां भी धरने पर बैठ सकते हैं। रहली से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योति पटेल ने बताया कि दिग्विजय सिंह ने रहली आने का भरोसा दिया है।

दिग्विजय धरने पर बेठे फिर भी नहीं हुई कार्रवाई

कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा- छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ता की नृशंस हत्या की गई। हत्या का आरोप भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटैरिया और उनके सहयोगियों पर है।
घटना को दो दिन बीत चुके हैं लेकिन अब तक न तो वे वाहन जब्त किए गए, जिससे कुचलकर कांग्रेस कार्यकर्ता सलमान की हत्या की गई और न ही हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के विधायक तथा कार्यकर्ता खजुराहो में थाने के सामने धरने पर बैठे हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
कमलनाथ ने लिखा कि- क्या हम मान लें कि मध्य प्रदेश में कानून का राज नहीं है? आखिर कौन है जो हत्यारों को बचा रहा है और किसके इशारे पर पुलिस और प्रशासन चुप्पी साध कर बैठा है? मैं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि पूरी पार्टी एक-एक कार्यकर्ता के पीछे खड़ी है।
किसी भी कार्यकर्ता पर होने वाला जुल्म, पूरी पार्टी के ऊपर हमला है। हम एकजुट होकर इस अत्याचार के खिलाफ संघर्ष करेंगे और न्याय दिलाकर रहेंगे। जो अन्याय के साथ खड़े हैं। उन्हें भी इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा।