भाजपा की ओर से गुंडों की फौज चुनाव लड़ रही : शुक्ला

स्वतंत्र समय, इंदौर

इंदौर विधानसभा क्रमांक 1 से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बुधवार को नामांकन फॉर्म जमा किया। साथ ही इस दौरान मीडिया से कहा कि इंदौर-1 से नेताजी चुनाव लड़ रहे हैं, वे तो मेहमान हैं। मैं तो बेटे की तरह सेवा कर रहा हूं। मेरे लिए वोटर नहीं मेरा परिवार है। वहीं भाजपा की ओर से गुंडों की फौज चुनाव लड़ रही है।

इंदौर विधानसभा 1 से कांग्रेस के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार दोपहर मुहूर्त का नामांकन जमा किया। शुक्ला ने अभिजीत मुहूर्त में नामांकन जमा किया है। इंदौर-1 से यह पहला फॉर्म है जबकि जिले से चौथा है। इससे पहले, इंदौर-4 से निर्दलीय परमानंद तोलानी, सांवेर से भाजपा के तुलसी सिलावट और देपालपुर से निर्दलीय कृपाराम सोलंकी भी नामांकन जमा करा चुके हैं।

नाइट कल्चर खत्म करेंगे : शुक्ला ने नामांकन जमा करने के बाद मीडिया से कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर इंदौर में नाइट कल्चर को खत्म कर दिया जाएगा। मेरे क्षेत्र इंदौर-1 में ड्रग्स नहीं बिकती है। इंदौर-2 (विजयवर्गीय समर्थक रमेश मेंदोला का क्षेत्र) में सबसे ज्यादा ड्रग की बिक्री होती है। 15 साल के शिवराज शासनकाल में एक भी भूमाफिया पर कार्रवाई नहीं की गई। जबकि कमलनाथ सरकार ने डेढ़ साल की सरकार के दौरान कई भूमाफिया को जेल में डाल दिया था। नामांकन जमा करने के दौरान शुक्ला के साथ शहर अध्यक्ष सुरजीतसिंह चड्ढा सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद थे।