भाजपा नेताओं द्वारा की जा रही प्रत्याशी बदलने की मांग

स्वतंत्र समय, बरेली

शुक्रवार को भाजपा के घोषित उम्मीदवार नरेन्द्र शिवाजी पटैल की ओर से शिवशक्ति गार्डन में विधानसभा स्तरीय भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में गांव-गांव से बूथ स्तर के हजारो कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही। कार्यक्रम में आए सभी कार्यकर्ताओं का प्रत्याशी नरेन्द्र शिवाजी पटैल द्वारा व्यक्तिश: स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं को जाते समय प्रचार सामग्री भी प्रदान की गई।

सौंपा पत्र, प्रत्याशी बदलने की मांग

एक ओर भाजपा के घोषित प्रत्याशी नरेन्द्र शिवाजी पटैल का भाजपा के नेताओं द्वारा विरोध प्रत्याशी बदलने की मांग की जा रही है। भोपाल स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंच कर भाजपा नेताओं ने प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र सिंह यादव केन्द्रीय मंत्री के साथ अन्य भाजपा के नेताओं और मंत्रियों से भेंट की। पूर्व विधायक रामकिशन पटैल के लेटर पेड पर विभिन्न बातों का उल्लेख करते हुए घोषित प्रत्याशी नरेन्द्र शिवाजी पटैल के नाम परिवर्तन की पुरजोर मांग की गई। भाजपा के नेताओं का विरोध करना संपूर्ण क्षैत्र में व्यापक चर्चाओं का विषय बना हुआ है। प्रत्याशी नाम बदलने के प्रति ठोस आश्वासन मिलना कठिन बना हुआ है।

हजारों कार्यकर्ताओं की रही उपस्थिति

बुधवार को भोपाल में भाजपा के नेताओं द्वारा प्रत्याशी बदलने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा गया। शुक्रवार को भाजपा के घोषित प्रत्याशी नरेन्द्र शिवाजी पटैल ने विधानसभा कार्यकर्ता मिलन कार्यक्रम आयोजित कर उसमें जिस भारी संख्या में हजारो भाजपा कार्यकर्ता सम्मिलित हुए भाजपा और प्रत्याशी के समर्थन और ताकत दिखाने का प्रयास किया गया। भले ही अभी विधानसभा चुनावों की घोषणा नहीं हुई है परंतु भाजपा के घोषित विधानसभा प्रत्याशी का विरोध अन्य को प्रत्याशी बनाये जाने, वही भाजपा के प्रत्याशी नरेन्द्र पटैल द्वारा विधानसभा क्षैत्र के निचले स्तर के कार्यकर्ताओं की दम पर भाजपा नेताओं के विरोधी स्वरों का जबाब दिया जाने की स्थिति में भाजपा में शुरू हुआ अंनरूनी महाभारत उभर कर सामने आने के साथ व्यापक चर्चाओं और कांग्रेसी खेमे में विशेष बना नजर आ रहा है।