भाजपा ने महिलाओं को सम्मान देकर सशक्त बनाया:लारिया

स्वतंत्र समय, सागर
भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसा दल है, जिसने बहनों को भरपूर सम्मान दिया और सशक्त भी बनाया। भाजपा की केन्द्र सरकार ने बहनों को लोकसभा, विधानसभा में 33 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया। प्रदेश सरकार ने बहनों की चिंता करते हुए लाड़ली बहना योजना प्रदेश भर में शुरू की। जिसके चलते आज बहनों के खाते में 1250 रूपये पहुंच रहे है।
यह बात नरयावली विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी इंजी. प्रदीप लारिया ने सदर मण्डल में महिला मोर्चा द्वारा आयोजित महिला सम्मेलन में कही। यहां महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा श्री लारिया को चौथी बार ऐतिहासिक विजयी दिलाने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में 50 महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ली। कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष सौरभ केशरवानी, महिला मोर्चा अध्यक्ष मधु मौर्य, जिला मंत्री जयंती मौर्य, रेखा आठया, रजनी चढ़ार, मीना मौर्य, वेदवती यादव, लता केशरवानी, सुलेखा दुमार, कौशल्या मौर्य सहित बड़ी संख्या में महिला मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित रही।
सदर और रजाखेड़ी हाट बाजार में किया जनसंपर्क: नरयावली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी इंजी. प्रदीप लारिया ने सदर और रजाखेड़ी हाट बाजार में जनसंपर्क किया। सदर में उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भोजन भी किया। रविवार को उन्होंने आटो में बैठकर अनूठा जनसंपर्क किया। इस दौरान स्थानीय मण्डल अध्यक्ष सहित भारी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।