भाजपा ने ली आम सभा तो कांग्रेस का आदिवासी अंचल में तूफानी जनसंपर्क

स्वतंत्र समय, पांंढुर्णा

17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव का प्रचार प्रसार बुधवार 15 नवंबर को शाम 5 बजे समाप्त हो गया। प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने नगर पालिका के पीछे रामलीला मैदान पर चुनावी सभा ली जिसमे भाजपा के स्टार प्रचारक महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस , बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी और महाराष्ट्र के वरिष्ठ भाजपा नेता आदित्य फूके मुख्यरूप से मौजूद रहे। जिन्होंने भाजपा प्रत्याशी प्रकाश उईके के समर्थन में मतदान करने की अपील की, साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ और विधायक निलेश उईके पर निशाना साधा। वही विधायक निलेश उईके ने विधानसभा क्षेत्र के आदिवासी अंचल में सघन जनसंपर्क सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे तक किया। विदित हो की पांढुर्णा विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका आदिवासी अंचल की होती है।

भाजपा नेताओं ने किया संबोधित

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपने संबोधन में कहा कि नागपुर और पांढुर्णा का रिश्ता रोजी-रोटी और रिश्तेदारी का है। महाराष्ट्र की तर्ज पर पांढुर्ना नया जिला बनने पर यहां उद्योग और व्यवसाय बढ़ेंगे। इससे युवक को रोजगार मिलेगा भाजपा को वोट देने से राज और केंद्र दोनों जगह पर जनहित इसी योजनाएं आम जनता के लिए बनाई जाएगी। विधायक पद के भाजपा प्रत्याशी प्रकाश उईके ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि मुझ पर जो झूठे आरोप कांग्रेसी लग रहे हैं मैं उन्हें छोडूंगा नहीं मानहानि का मुकदमा चलाऊंगा।

आदिवासी अंचल में पहुंचे निलेश

प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी निलेश हुई के पांढुर्णा विधानसभा क्षेत्र की जान आदिवासी आरक्षित सीट का केंद्रबिंदु नांदनवाड़ी अंचल में पहुंचे। कहा जाता है कि पांढुर्णा विधानसभा की हार और जीत यही आदिवासी क्षेत्र करता है जिन्होंने कई चुनाव में उलट फिर करके दिखाया है।  कांग्रेस की ओर से विधानसभा के प्रत्याशी विधायक निलेश हुई के सुबह 6:00 बजे से आदिवासी अंचल के जामलापानी, नजरपुर, मरकावाड़ा, मुंडी ढाना, सालई आदि मेें जनसंपर्क किया।