भाजपा प्रत्याशी के वाहन पर पथराव, तीर भी चलाए, दो कार्यकर्ता घायल

 स्वतंत्र समय, धार
जिले में विधानसभा चुनाव अब अंतिम दौर में पहुंच गया है। चुनाव प्रचार बस कुछ ही घंटे में थम जाएगा। इसके पहले हर प्रत्याशी अपनी-अपनी पहुंच पूरे क्षेत्र तक पहुंचाने में लगा है। इसी कड़ी में गंधवानी से भाजपा प्रत्याशी सरदारसिंह मेड़ा बीती रात चुनाव प्रचार के लिए ग्राम भूतिया पहुंचे थे। रात में प्रचार के बाद लौटते वक्त भूतिया के समीप चूंपिया में शरारती तत्वों ने मेड़ा के काफिले पर पथराव कर दिया। इस काफिले में शामिल भाजपा प्रत्याशी मेड़ा के वाहनों के कांच फोड़ दिए गए।
बदमाशों ने भाजपा प्रत्याशी मेड़ा और उनके कार्यकर्ताओं पर पथराव करते हुए तीर भी चलाए। इस घटना में दो लोगों को चोट आई है। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी मेड़ा को निकलवाया और बदमाशों की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।
टांडा पुलिस के अनुसार भाजपा प्रत्याशी सरदारसिंह मेड़ा निवासी केशवी थाना अमझेरा बीती रात अपने कार्यकर्ताओं के साथ बाइक व कार से ग्राम भूतिया में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। चुनाव प्रचार कर वापस लौटते वक्त भाजपा प्रत्याशी मेड़ा व उनके कार्यकर्ताओं पर ग्राम चूंपिया की तरफ से आ रहे बदमाश अस्सु ने उसके साथियों के साथ मिलकर मेड़ा के काफिले पर पथराव कर दिया। पथराव के साथ-साथ बदमाशों ने तीर भी चलाए। इस कारण मेड़ा के काफिले में शामिल वाहनों के कांच फूट गए। साथ ही दो कार्यकर्ताओं को चोट भी आई है। पुलिस के अनुसार इस हमले में विजय पिता बल्लु मेहड़ा निवासी केशवी व करण पिता हीरू मेहड़ा निवासी केशवी को चोट आई है। टांडा पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी सरदारसिंह मेड़ा की रिपोर्ट पर अस्सु समेत उसके साथियों के खिलाफ धारा 341, 323, 336, 427 व 34 भादवि के तहत केस दर्ज किया है। घटना के बाद टांडा थाना प्रभारी गुलाब सिंह भयडिय़ा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और काफिले को निलकवाया। साथ ही अस्सु व उसके साथियों की भी तलाश शुरू की गई। मामले की जांच की जा रही है।