भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन को समर्थन देते हुए निर्दलीय प्रत्याशी मनीराम लोधी ने खींचा फार्म

स्वतंत्र समय, शिवपुरी।

शिवपुरी में निर्दलीय प्रत्याशी और वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य मनीराम लोधी ने आज अपना विधानसभा का नामांकन बापस लेते हुए भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन को अपना समर्थन दिया है। मनीराम लोधी ने फार्म खींचते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में अपने समर्थकों का मन होने के चलते यह निर्णय लिया है। भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देते हुए मनीराम लोधी ने मीडिया को बताया है कि मेरे समर्थकों का कहना था कि हमारे पिछोर से पूर्व विधायक रहे है वह यहां लडऩे आए है। अब उन्हें नेस्तनाबूद किया जाए और उन्हें हराकर जाना है। इसी के चलते हमने अपना समर्थन भाजपा को देते हुए अपना फार्म वापस लिया है।

भाजपा को विजयश्री दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे: रविन्द्र शिवहरे

चुनावी समर 2023 कोलारस विधानसभा, जिस पर पूरे मध्यप्रदेश की नजरें गढ़ी हुई हैं और राजा महाराजा ने कोलारस की जीत को अपना सम्मान बना लिया है। एक प्रकार से भाजपा और कांग्रेस के बीच की जंग महल और किले की प्रतिष्ठा में तब्दील हो गई है। इस जंग में सिंधियानिष्ठ रविन्द्र शिवहरे ने भाजपा की ओर से जनसंपर्क और शक्ति केंद्रों की बैठकों की कमान अपने हाथों में ले ली है।
कोलारस में चर्चा करते हुए पूर्व नप अध्यक्ष और कोलारस विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय नेता रविंद्र शिवहरे ने कहा कि हम लगातार महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा संगठन के निर्देशन में लगातार ग्रामीण अंचलों में भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिना रहे हैं और मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। महाराज सिंधिया के कुशल मार्गदर्शन में कोलारस विधानसभा क्षेत्र के सभी वूथों को किलों में तब्दील किया जा रहा है। श्रीमंत सिंधिया के आशीर्वाद से ही में नगर पंचायत पर लगातार 16 वर्षों से काबिज हूं। कोलारस विधानसभा का चुनाव महाराज सिंधिया की प्रतिष्ठा का सवाल है। जिसे लेकर हम सभी भाजपा कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं।